Paonta Cong
in

चूड़ेश्वर क्रिकेट क्लब नघेता द्वारा क्रिकेट टूर्नामेंट आयोजित, कांग्रेस नेता प्रदीप चौहान ने किया शुभारंभ

चूड़ेश्वर क्रिकेट क्लब नघेता द्वारा क्रिकेट टूर्नामेंट आयोजित, कांग्रेस नेता प्रदीप चौहान ने किया शुभारंभ

JPERC
JPERC

नघेता स्कूल प्रांगण में चूड़ेश्वर क्रिकेट क्लब नघेता द्वारा क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन रविवार को किया गया। टूर्नामेंट का उद्घाटन भगानी जॉन अध्यक्ष प्रदीप चौहान ने फीता काटकर किया।

Admission notice

खिलाड़ियों को संबोधित करते हुए प्रदीप चौहान ने बताया कि ग्रामीण क्षेत्रों में खेल के आयोजनों से आपसी भाईचारा को बढ़ावा मिलता है।

इसके साथ ही साथ सुदूरवर्ती इलाके के युवाओं को आगे बढ़ने का मौका भी मिलता है, क्योंकि गांव के युवाओं में प्रतिभा छिपी होती है। जिन्हें इस तरह के आयोजन से अपनी खेल प्रतिभा को निखारने का मौका मिलता है।

गौरतलब है कि क्लब अध्यक्ष ने तीन दिवसीय टूर्नामेंट में 46 टीमों ने भाग लिया है और पिछले 5 वर्षों से लगातार यह टूर्नामेंट का आयोजन किया जा रहा चूड़ेश्वर क्रिकेट क्लब नघेता राजतोउ क्लब के प्रधान मनोज पुंडीर ने मुख्य अतिथि को टोपी और सोल पहना कर सम्मानित किया

प्रदीप चौहान ने बताया कि आज के समय में युवा नशे की ओर बढ़ रहा है और खेली एक ऐसा माध्यम है जो युवाओं को नशे से दूर कर सकता है।

उन्होंने क्लब के सभी टीम का धन्यवाद करते हुए कहा कि पहाड़ी इलाकों में युवाओं को नशे से दूर रखने के लिए खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन करना बहुत जरूरी है ताकि युवा नशे से दूर रह कर आगे बढ़ सके और देश का नाम रोशन कर सकें।

आयोजन के दौरान यूथ कांग्रेस अध्यक्ष मोहब्बत अली, रजत भारद्वाज, सुदेश शर्मा, रमन, वीरेंद्र सिंह, अभिषेक, अखिल, सुशील, पंकज, नितिन, तनुज, विपिन, अजय, परवीन, सोनू, अमित, योगेश आदि युवाओं की टीम मौजूद रहे।

Written by Newsghat Desk

कांग्रेस ने विकास में हमेशा की पांवटा साहिब की अनदेखी, बायां कुंआ में प्रचार के दौरान बोले सुखराम चौधरी

सफ़ेदे की लकड़ी ले जाता ट्रैक्टर जब्त, कागजात न दिखाने पर जुर्माना