Paonta Cong
in

पांवटा साहिब में कांग्रेस भाजपा को करारा झटका, कई दिग्गज नेताओं ने थामा आप का दामन

पांवटा साहिब में कांग्रेस भाजपा को करारा झटका, कई दिग्गज नेताओं ने थामा आप का दामन

आम आदमी पार्टी प्रत्याशी मनीष ठाकुर के नेतृत्व में जताया विश्वास…

JPERC
JPERC

 

Admission notice

आम आदमी पार्टी के पावंटा विधानसभा क्षेत्र प्रत्याशी मनीष ठाकुर ने को कांग्रेस भाजपा पार्टी को झटका दिया है।

उन्होंने अपने जनसंपर्क अभियान दौरान लगभग आधा दर्जन कांग्रेस और भाजपा के दिग्गज नेताओं को आम आदमी पार्टी में शामिल कर अपने समर्थन में ला खड़ा किया है। जिससे उनके जीत की दावेदारी और मजबूत हुई है।

इस दौरान आम आदमी पार्टी प्रत्याशी मनीष ठाकुर ने सभी का पार्टी में फूलमालाओं से स्वागत किया और आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि प्रदेश के साथ-साथ पांवटा साहब में भी कांग्रेस-भाजपा का कुनबा बिखर चुका है। जिस कारण इन दोनों पार्टी प्रत्याशियों को इस बार हार का सामना करना पड़ेगा।

उन्होंने कहा कि एक और जहाँ कांग्रेस पार्टी के अंदर इतनी गुटबाजी है कि उसे जनहित के मुद्दे उठाने का समय ही नहीं है। वहीं, हिमाचल प्रदेश की भाजपा सरकार के कार्यकाल में प्रदेश में बेरोजगारी, महंगाई व भ्रष्टाचार चरम सीमा तक पहुंचा है। जिससे प्रदेश का हर वर्ग पीड़ित है।

उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी हिमाचल में भी दिल्ली की केजरीवाल सरकार का मॉडल लागू कर सभी को बेहतरीन शिक्षा, स्वास्थ्य व अन्य मूलभूत सुविधाओं का सृजन करेगी। साथ ही बेरोजगारी दूर करने के लिए रोजगार के नए आयाम स्थापित किए जाएंगे।

उन्होंने लोगों से आग्रह किया कि कांग्रेस भाजपा पार्टी प्रत्याशी नेताओं के झांसे में न आकर आम आदमी पार्टी के पक्ष में अपना वोट करें, ताकि पावंटा विधानसभा क्षेत्र से इस बार उन्हें मौका मिल सके और क्षेत्र का विकास करवाया जा सके।

इस कार्यक्रम दौरान आम आदमी पार्टी में शामिल होने वालों में गोरखुवाला पंचायत के पूर्व प्रधान रमेश कुमार, BDC के पूर्व सदस्य परमिंदर सिंह बिट्टू, ट्रक यूनियन के पूर्व प्रधान देवेंद्र सिंह पप्पी, सरदार जीवन सिंह, गुलाम अकबर, अमरकोट पंचायत के पूर्व उपप्रधान यामीन आदि शामिल रहे।

Written by Newsghat Desk

उत्तराखण्ड की तरह हिमाचल में भी बदलेगा रिवाज, भंगानी में बोले उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी

अब बनौर में चला मनीष तोमर का जादू, बनौर मेरा दूसरा गांव बोले युवा नेता