in

मौका ना चूकें Google Pay दे रहा है आपको लाखों रुपए कमाने का मौका, जान लें कैसे ?

मौका ना चूकें Google Pay दे रहा है आपको लाखों रुपए कमाने का मौका, जान लें कैसे ?

New Online Payment Technology Develop होने से बहुत सारे ऐसे मुश्किल काम आसान हो गए हैं जिन्हें करने के लिए हमें कई किलोमीटर तक चल कर जाना होता था लेकिन अब वही काम घर बैठे बैठे हम मिनटों में कर लेते हैं। Upi payments का इस्तेमाल तेजी से बढ़ा है।जिसकी वजह से लोग घर में बैठे-बैठे लाखों की कमाई कर रहे हैं।

फिर चाहे बात मोबाइल रिचार्ज की हो या ऑनलाइन शॉपिंग की, कैशबैक ऑफर के जरिए गूगल पे यूजर अच्छी कमाई कर रहे हैं। हर UPI Transaction पर कंपनियों को कमिशन मिलती है। जिसकी वजह से ग्राहकों को यह सुविधा बिल्कुल फ्री ऑफ कॉस्ट दी जाती है, फिर भी इसके इस्तेमाल करते वक्त कई बातों का ध्यान रखना बहुत जरूरी है जाने क्या है वह जरूरी बातें…..

BKD School
BKD School

Recharge करने पर

Google Pay के ज़रिए आप कोई Recharge करते हैं तो कंपनी गूगल पर को कमीशन पर करती है। उदाहरण के लिए मान लीजिए यदि कोई जियो का रिचार्ज गूगल पे से करता है ,तो जिओ इसके बदले में गूगल पर को कमीशन पे करता है।

Google Pay दुकानदारों को दे रहा Business का ऑप्शन….

अब Google Pay दुकानदारों को Business का एक बेहतरीन ऑप्शन दे रहा है मान लीजिए यदि एक दुकानदार गूगल पर का इस्तेमाल करके लोगों के मोबाइल रिचार्ज कर रहा है तो कमीशन का कुछ हिस्सा उन्हें भी दिया जाता है। रिपोर्ट कहती है रोजाना होने वाली UPI Transaction का 40% हिस्सा Google Pay के माध्यम से ही होता है।

Google Pay है एक Broker App

अगर आप Google Pay Business लेते हैं तो कमिशन का कुछ हिस्सा आपको भी मिल सकता है। यह 1 तरीके से ब्रोकर आप के रूप में कार्य करती है। कुल मिलाकर बात की जाए तो इसका पूरा मुनाफा कमीशन पर टिका है।

न्यूज़ घाट पर फेसबुक से जुड़ने के लिए यहां दिए लिंक @newsghat पर क्लिक कर फेसबुक पेज लाइक करें।

Written by Newsghat Desk

पांवटा साहिब में युवती सहित दो युवकों ने मिलकर बाईक चोरी की वारदात को दिया अंजाम

WhatsApp Pay : इन यूजर्स को मिल रहा है 105 रुपये का कैशबैक, ये है लेने का तरीका ?