in

सिद्दू मूसेवाला हत्याकांड मामले में उत्तराखंड से 6 आरोपी शक के आधार पर गिरफ्तार….

सिद्दू मूसेवाला हत्याकांड मामले में उत्तराखंड से 6 आरोपी शक के आधार पर गिरफ्तार….

उत्तराखंड एसटीएफ द्वारा शिमला बायपास पर हुई गिरफ्तारी……

पंजाब के सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में शामिल आरोपियों की मदद करने वाले 6 लोगों को उत्तराखंड एसटीएफ ने देहरादून के शिमला बाईपास से गिरफ्तार किया है।आरोपियों को हिरासत में ले पंजाब के लिए रवाना हो गई है।

हिरासत में लिए गए लोगों में से एक लॉरेंस बिश्नोई गैंग का सदस्य….

BKD School
BKD School

 

जानकारी के मुताबिक, रविवार शाम को मूसेवाला की हत्या के बाद से ही पंजाब पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी थी,सोमवार को देहरादून के नया गांव चौकी के पास पंजाब पुलिस ने उत्तराखंड एसटीएफ की मदद से छह लोगों को पकड़ा है जिन्हें पंजाब पुलिस को शक है कि इनमें से एक मूसेवाला की हत्या में शामिल था।

सिद्धू मूसेवाला का पोस्टमार्टम आज सिविल अस्पताल में किया जाएगा जानकारी यह भी है कि पहले परिजनों ने पोस्टमार्टम के लिए इंकार कर दिया था।

सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड की जांच कर रही पुलिस मनसा के कैंचिया इलाके में मनसुख वैष्णो ढाबे पर पहुंची, ढाबे में लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाला गया, सीसीटीवी में 29 मई को कुछ लड़के ढाबे पर खाना खाते हुए दिखाई दे रहे थे।

पंजाब पुलिस सीसीटीवी को साथ लेकर गई है. पुलिस को ऐसा शक है कि हमलावर इस ढाबे पर खाना खाने के लिए रुके थे,हालांकि सीसीटीवी के दिख रहे लड़के वाकई हमलावर हैं हत्याकांड में शामिल हैं भी या नहीं इसकी अभी जांच होगी तथा सीसीटीवी 29 मई की सुबह 10 बजकर 25 मिनट का है।

सिद्धू मूसेवाला की कुछ महीने पहले ही सगाई हुई थी और शादी नवंबर माह तक होने वाली थी लड़की पैसे से प्यार है जो कनाडा में जॉब करती है पंजाब के संगरूर की रहने वाली थी।

की कुछ महीने पहले ही सगाई हुई थी.जानकारी के मुताबिक, मूसेवाला की जिस लड़की से सगाई हुई थी, वह पंजाब के संगरूर जिले की रहने वाली है. लड़की पेशे से पीआर है जो कनाडा में काम करती है. दोनों की शादी नवंबर में होनी तय हुई थी.

Written by Newsghat Desk

अवैध खनन पर वन विभाग की बड़ी कार्रवाई, 7 ट्रैक्टर सीज, 1 लाख जुर्माना वसूला

मनी लांड्रिंग मामले में दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन गिरफ्तार, पढ़िए संपूर्ण जानकारी….