in

सिरमौर पुलिस की कामयाबी : पुलिस ने दबोचा शातिर चोर, मशीनी कलपुर्जों की चोरी को दिया था अंजाम…

सिरमौर पुलिस की कामयाबी : पुलिस ने दबोचा शातिर चोर, मशीनी कलपुर्जों की चोरी को दिया था अंजाम…

सिरमौर पुलिस ने चोरी के एक मामले में शातिर चोर को धर दबोचने में सफलता हासिल की है। मामले में जांच कर पुलिस शातिर से पूछताछ कर रही है।

BKD School
BKD School

पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार
1 जून को दिनेश चौहान निवासी गांव एवं तहसील नौहराधार, जिला सिरमौर, हिप्र ने पुलिस चौकी नौहराधार में शिकायत दर्ज करवाई थी।

शिकायत कर्ता ने कहा कि उसने माह अप्रैल माहन में अपनी जेसीबी (JCB) मशीन अखरोट फॉर्म आर्य समाज आश्रम में काम करने के लिए भेजी थी।

आश्रम में जमीनी विवाद होने के कारण मई में काम बंद होने पर मशीन ओप्रेटर ने मशीन का ब्रेकर आश्रम में रखा और स्वंय मशीन लेकर वहां से दूसरी जगह काम करने के लिए चला गया।

उक्त आश्रम से कोई नामालूम व्यक्ति मशीन के ब्रेकर को जिसकी कीमत 5,20,000 रूपऐ है, चोरी कर के ले गया। जिस पर पुलिस थाना संगड़ाह में चोरी का मामला दर्ज किया गया और मामले को सुलझाने के लिए थाना स्तर पर विशेष टीम का गठन किया गया।

उक्त मामले को पुलिस ने सफलतापूर्वक सुलझा लिया है और मामले में संलिप्त मुख्य आरोपी निवासी गांव शिल्ली भंगाड़ी, डाकघर चौकर, तहसील नौहराधार, जिला सिरमौर, हिमाचल प्रदेश, उम्र 24 साल को भुन्तर, जिला कुल्लू से गिरफ्तार कर लिया है और आरोपी की पूछताछ के आधार पर शीघ्र ही चोरीशुद्धा ब्रेकर की वरामदगी भी की जाऐगी। एसपी उमापति जमवाल ने मामले की पुष्टि की है।

Written by Newsghat Desk

पांवटा साहिब में अवैध शराब की तस्करी : पुलिस को मिली कामयाबी, 660 बोतलों के साथ एक गिरफ्तार

ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी 11 से 14 जून तक होंगें पांवटा विधानसभा क्षेत्र के प्रवास पर, यहां सुनेंगे जनसमस्याएं