in

आर्मी की भर्ती रैली का शेड्यूल जारी, यहां करें चैक

आर्मी की भर्ती रैली का शेड्यूल जारी, यहां करें चैक

इंडियन आर्मी ने राज्यों के अनुसार अग्निवीर भर्ती की रैली की तारीख जारी कर दी है। जो भी उम्मीदवार इस रैली में भाग लेना चाहते हैं वे ऑफिशियल वेबसाइट joinindianarmy.nic.in पर जाकर चेक कर सकते हैं कि उनके राज्य में रैली का शेड्यूल क्या है।

रैली के लिए आवेदन की प्रक्रिया पहली जुलाई 2022 से शुरू होगी। जो भी उम्मीदवार रैली में भाग लेने वाले हैं वे ध्यान दें कि आर्मी 10 अगस्त से 22 दिसंबर तक रैली का आयोजन करेगी।

BKD School
BKD School

इंडियन आर्मी में पहले चरण में 25000 अग्निवीरों की भर्ती होगी। ये भर्ती जनरल ड्यूटी, टेक्निकल, क्लर्क, ट्रेड्समैन (10वीं), ट्रेड्समैन (8वीं) के पदों पर होगी। इंडियन आर्मी की ओर से जो शेड्यूल जारी किया गया है उसमें जानकारी दी गई है कि भर्ती रैली कहां होगी और किस तारीख को आयोजित की जाएगी।

इसके साथ ही यह भी बताया गया है कि कौन कौन से जिले के युवा इसमें भाग ले सकते हैं। उम्मीदवार ध्यान दें कि कि ये शेड्यूल संभावित है और इसमें बदलाव किए जाने की भी संभावना है।

तारीखों में यदि कोई बदलाव होता है तो उम्मीदवारों को इसके बारे में joinindianarmy.nic.in पर सूचना दे दी जाएगी। भर्ती रैली में शामिल होने वाले उम्मीदवारों को अपने साथ कुछ ओरिजनल डॉक्यूमेंट साथ रखने होंगे।

Written by Newsghat Desk

आर्थिक तंगी के चलते बीसीए छात्रा ने लगाया फंदा, कमरे में पंखे से लटका मिला शव

पानी की किल्लत से गुस्साई महिलाओं ने जल शक्ति विभाग के JE को पहले गले से पकड़ कर खींचा और फिर…