Paonta Cong
in

कांग्रेस लोकतांत्रिक नहीं, परिवार से जन्मी पार्टी, बोले केंद्रीय मंत्री अमित शाह

कांग्रेस लोकतांत्रिक नहीं, परिवार से जन्मी पार्टी, बोले केंद्रीय मंत्री अमित शाह

JPERC
JPERC

Admission notice

अमित शाह ने कहा कि एक ओर कांग्रेस पार्टी है जो परिवारवाद से बाज नहीं आती। कांग्रेस में मां-बेटे के अलावा कुछ नजर नहीं आता।

दिल्ली में भी मां-बेटा और हिमाचल में भी मां-बेटा है। कांग्रेस लोकतांत्रिक पार्टी नहीं, परिवार से जन्मी पार्टी है। ये राजा-रानी का जमाना नहीं, जनता का जमाना है।

पांच साल के अंदर केंद्र व राज्य की दोनों सरकारों ने मिलकर हिमाचल की तस्वीर बदल डाली। कांग्रेस ने चार पीढ़ी से 60 साल तक शासन किया। 2014 में नरेंद्र मोदी सरकार आई जिसने12 करोड़ माताओं के घर में गैस सिलिंडर पहुंचाने का काम किया।

पांवटा साहिब में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि केंद्र में 10 साल तक सोनिया मनमोहन की सरकार चली। आए दिन पाकिस्तान के आलिया, मालिया, जमालिया घुस जाते थे और हमारे जवानों के सिर काट कर ले जाते थे लेकिन सोनिया मनमोहन कुछ नहीं बोलते थे।

हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले के सुलह में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि पहले किसी को विश्वास नहीं होता था कि जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 को हटाया जा सकता है।

आज, कश्मीर भारत का अभिन्न अंग है। उन्होंने इस मौके पर पांवटा साहिब से भाजपा प्रत्याशी सुखराम चौधरी को भारी मतों से जीतने की अपील भी की।

Written by newsghat

जनसभा के बाद गुरुद्वारा पांवटा साहिब में शीश निवाने पहुंचे गृह मंत्री अमित शाह…

पांवटा साहिब के केबल व्यवसायी, सिटी चैनल न्यूज के निदेशक संजीव नागपाल को पितृ शोक