in

तीसरे कार्यकर्ता स्वाभिमान सम्मेलन में जुटे सैंकड़ों कार्यकर्ता, दिग्गज नेताओं ने बदलाव के लिए भरी हुंकार

तीसरे कार्यकर्ता स्वाभिमान सम्मेलन में जुटे सैंकड़ों कार्यकर्ता, दिग्गज नेताओं ने बदलाव के लिए भरी हुंकार

सम्मेलन में गूंजा कथित 396 करोड़ के विद्युत घोटाले और फर्जी कृषक प्रणाम पत्र का मुद्दा
पूर्व प्रधान अशोक चौधरी बोले ऊर्जा मंत्री के डिस्पोजल कप प्लेट की तरह किया कार्यकर्ताओं का इस्तेमाल

दिग्गज नेता रोशन चौधरी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी पर 400 करोड़ रुपए के विद्युत घोटाले का आरोप लगाया है। जिसके तहत जो विद्युत मीटर हमीरपुर में 68 रुपए में लगाए गए वही मीटर पांवटा साहिब में 2700 रुपए में लगाए गए। इसकी जांच होनी चाहिए और उपभक्ताओं से उसूल गई फालतू राशि रिफंड की जानी चाहिए।

BKD School
BKD School

उन्होंने विधानसभा क्षेत्र पांवटा साहिब के खोड़ोंवाला में तीसरे कार्यकर्ता स्वाभिमान सम्मेलन के दौरान बतौर मुख्यवक्ता कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जिला सिरमौर की हाटी बिरादरी को जनजातीय दर्जा देकर 55 साल से चली आ रही मांग को पूरा किया है। इसके लिए जिले के लोग उनके आभारी हैं लेकिन यहां स्थानीय नेता की इच्छाशक्ति की कमी के कारण यहां की 7 पंचायतों के लोग इस सुविधा से वंचित रह गए हैं। उन्होंने कहा कि इसके लिए नए सीरे से मुहिम चलाई जाएगी।

उन्होंने बताया कि पार्टी हाईकमान ने टिकट मे परिवर्तन के संकेत दिए हैं। जिन लोगों के नामों पर विचार किया जा रहा है उनमें उनका (रोशन चौधरी) का नाम सर्वोपरि है। उन्होंने कहा कि वे पांवटा साहिब में कार्यकर्ताओं के सहयोग से सीट जीत कर विकास के पथ पर अग्रसर होंगे।

इस मौके पर दिग्गज भाजपा नेता मदन मोहन शर्मा ने जिला सिरमौर के हाटी समुदाय को जनजातीय दर्जा मिलने पर बधाई देते हुए कहा कि पांवटा साहिब विधानसभा क्षेत्र की जो 7 पंचायत जनजातीय दर्जे से वंचित रह गई हैं इसके लिए एकजुट हो साझा मुहिम चलाएंगे। उन्होंने बताया कि उन्होंने भी भाजपा में टिकट के लिए दावेदारी पेश की पार्टी हाईकमान से व्यापक बातचीत हुई है। भाजपा की सरकार रिपीट होने जा रही है, आपसी जनसहयोग से अपेक्षित विकास कार्यों को गति प्रदान की जाएगी।

व्हाट्सएप पर न्यूज़ घाट समाचार समूह से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक को क्लिक करें।

पूर्व बीडीसी सदस्य सुधीर गुप्ता ने कहा की पूर्व भाजपा नेता मनीष तोमर ने मंडल अध्यक्ष पर जो फर्जी कृषि प्रमाण पत्र बनवाने के आरोप लगाए हैं उन्हें देखते हुए तत्काल कारवाई कर पार्टी की गरिमा को बरकरार रखना चाहिए था, लेकिन ऊर्जा मंत्री उन्हें संरक्षण प्रदान कर रहे हैं।

उन्होंने कहा की ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी ने पार्टी के अपने वरिष्ठ कार्यकर्ताओं को खोकर कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को गले लगाया। परिणाम स्वरूप भाजपा के कार्यकर्ताओं को सड़कों पर बैठकर संघर्ष करना पड़ रहा है। उन्होंने कहा पार्टी हाईकमान से अनुरोध है कि वे इसे समझे कि बदलाव के साथ ही होगी जीत सुनिश्चित।

उधर ग्राम पंचायत अजौली के पूर्व प्रधान अशोक कुमार चौधरी ने अपने संबोधन में कहा सुखराम चौधरी ने अपने समाज के लोगों और कार्यकर्ताओं को डिस्पोजल ग्लास की तरह इस्तेमाल करके फेंक दिया। युवाओं को बेरोजगारी की कगार पर धकेल दिया।

व्हाट्सएप पर न्यूज़ घाट समाचार समूह से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक को क्लिक करें।

ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी की गृह पंचायत पुरुवाला कांशीपुर से प्रधान सुषमा देवी में अपने ओजस्वी भाषण में कहा की ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी ने हमेशा भाजपा कार्यकर्ताओं के हितों की अनदेखी की। वे खुद इसका उदाहरण हैं।

इस मौके पर पूर्व प्रधान रामलाल शर्मा, वरिष्ठ अधिवक्ता शशिपाल चौधरी, पूर्व प्रधान गोपाल सिंह, वरिष्ठ कार्यकर्ता जीवन सिंह, उजागर सिंह सहित कई दिग्गज कार्यकर्ताओं में अपने विचार रखे।

व्हाट्सएप पर न्यूज़ घाट समाचार समूह से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक को क्लिक करें।

Written by newsghat

नदी संरक्षण के लिए सरकार प्रयासरत, इनके संरक्षण में प्रत्येक व्यक्ति की भागेदारी जरूरी : सुखराम चौधरी

पांवटा साहिब शिलाई नेशनल हाईवे 707 कच्ची ढांग के पास ध्वस्त, आने जाने के लिए रूट बदला…