in

पत्रकार अश्वनी वर्मा ने विधानसभा के टिकट के आवेदन सीएम जयराम ठाकुर को सौंपा, समर्थकों ने की जोरदार नारेबाजी

पत्रकार अश्वनी वर्मा ने विधानसभा के टिकट के आवेदन सीएम जयराम ठाकुर को सौंपा, समर्थकों ने की जोरदार नारेबाजी

कलम के सिपाही अश्‍वनी वर्मा ने अपनी ताकत दिखाते हुए मुख्‍यमंत्री जयराम ठाकुर को अपना आवेदन पांवटा साहिब से विधायक के टिकट के लिए किया। उनके समर्थक ढोलक की छाप पर घंटों सीनियर सेकेंडरी स्‍कूल तारूवाला के मैदान में अश्‍वनी वर्मा और सीएम जयराम के हक में नारे लगाते रहे।

अश्वनी वर्मा के प्रवक्ता ने बताया कि हैलीपेड पर अश्‍वनी वर्मा मुख्‍यमंत्री से मिले और मुख्‍यमंत्री के चेहरे की मुस्‍कराहट ने बता दिया कि अश्‍वनी वर्मा उनके दिल में बसते हैं।

BKD School
BKD School

जब अश्‍वनी वर्मा ने मुख्‍यमंत्री से कहा कि वे व्‍यक्तिगत रूप में टिकट के लिए यह आवेदन कर रहे हैं तो मुख्‍यमंत्री जोर से हंसे भी। अश्‍वनी वर्मा ने मुख्‍यमंत्री से कहा कि उन्‍होंने आपको माना है और आप भी अब हमें अपनाओ और टिकट दें। हम आपको सीट निकाल कर देंगे। मुख्‍यमंत्री फिर मुस्‍कराए।

मुख्‍यमंत्री काफिला वहां से गुजरा तो स्‍कूल के गेट के बाहर अश्‍वनी वर्मा के हक में नारे लगा रहे थे कि हमारा नेता कैसा हो अश्‍वनी वर्मा जैसा हो, तो वहां भी हा‍थ हिलाकर मुख्‍यमंत्री जय राम ठाकुर ने उनका अभिवादन स्‍वीकार किया।

व्हाट्सएप पर न्यूज़ घाट समाचार समूह से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक को क्लिक करें।

प्रवक्ता ने बताया कि अश्‍वनी वर्मा इस बार पावंटा साहिब से चुनाव लड़ रहे हैं। उनके पास अंतिम विकल्‍प आजाद उम्‍मीदवार के रूप में चुनाव लड़ने का है। क्‍योंकि उनके संबंध जय राम और जगत प्रकाश नड्डा से काफी मधुर हैं।

इस कारण उन्‍होंने भाजपा के टिकट से आवेदन किया है। इन नेताओं को आवेदन पहले ईमेल से भी भेजे गए हैं। आज व्‍यक्तिगत रूप से आवेदन मुख्‍यमंत्री जय राम को किया गया है। इलाके में सभी जातियों के लोग अश्‍वनी वर्मा को भरपूर समथर्न दे रहे हैं।

व्हाट्सएप पर न्यूज़ घाट समाचार समूह से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक को क्लिक करें।

Written by Newsghat Desk

राम नाम की खुशबू से महकी उठी पांवटा साहिब की धरती, प्रदेशस्तरीय नाम चर्चा में भारी तादाद में पहुंची साध-संगत

सीएम जयराम ठाकुर ने यमुना आरती में लिया भाग, 6.35 करोड़ की परियोजनाओं के लोकार्पण और शिलान्यास किए