in

पांवटा साहिब में भाजपा का हल्लाबोल, धरना प्रदर्शन कर एसडीएम को सौंपा ज्ञापन, सरकार पर भड़के सुखराम चौधरी

पांवटा साहिब में भाजपा का हल्लाबोल, धरना प्रदर्शन कर एसडीएम को सौंपा ज्ञापन, सरकार पर भड़के सुखराम चौधरी

JPERC
JPERC

 

प्रदेश में कांग्रेस सरकार द्वारा बंद किये जा रहे विभिन्न विभागों में 300 से अधिक कार्यालयों को लेकर भाजपा सड़कों पर उतरकर कर विरोध कर रहे है साथ ही एसडीएम के माध्यम से राज्यपाल को ज्ञापन भेजा गया है।

BKD School
BKD School

वीरवार को पांवटा साहिब भाजपा ने विधायक एवं पूर्व ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी की अध्यक्षता में लोक निर्माण विश्राम गृह से सैकड़ों भाजपा कार्यकर्ताओं ने सरकार के खिलाफ रैली निकालते हुए एसडीएम कार्यालय पहुंचे। इस दौरान एसडीएम के माध्यम से राज्यपाल को ज्ञापन भेजा गया।

पांवटा साहिब विधानसभा क्षेत्र के विधायक एवं पूर्व ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी ने कहा कि जिस प्रकार से सुखविंदर सिंह सुक्खू सरकार ने प्रदेश में 300 से अधिक कार्यालय बंद किए हैं, उससे साफ दिखता है कि सुक्खू सरकार केवल बदला बदली के भावना से काम कर रही है और उनको हिमाचल प्रदेश के समग्र विकास से कोई लेना देना नहीं है।

उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी कांग्रेस पार्टी द्वारा लिए गए उस निर्णय की भी निंदा करती है जिसमें एक अप्रैल 2022 से सभी कार्यालयों को बंद करने की बात की गई है अगर गौर से देखा जाए तो उसके अंतर्गत लगभग 300 से अधिक कार्यालय बंद कर दिया है इससे यह साफ दिखाता है कि कांग्रेस सरकार केवल मात्र बदला बदली की भावना से काम करना जानती है।

अगर जनहित में कार्य हुए हैं तो उनको बंद क्यों किया जा रहा है और अगर बंद किया जा रहा है तो उसके बारे में पूर्ण विश्लेषण देकर जनता और लोगों को इस सरकार को बताना चाहिए कि इस कार्यालय को बंद करके सरकार को क्या फायदा हुआ है और जनता को क्या नुकसान। सुखराम चौधरी ने कहा कि कांग्रेस ने अपने चुनावी वादे में 10 गारंटी थी दी लेकिन उसके विपरीत लोगों को परेशान करने के लिए संस्थान बंद कर कर रहे है‌ अभी तक मंत्रीमंडल का गठन नहीं कर पाये और कार्यालय को बंद करने में लगे हुए है।

इस मौके पर भाजपा मंडल अध्यक्ष अरविन्द गुप्ता, सुभाष चौधरी, देवराज चौहान, हितेंद्र कुमार, भाजपा महिला मोर्चा की जिला अध्यक्ष शिवानी वर्मा, रमेश तोमर, रोहित चौधरी, चरणजीत चौधरी, सोमनाथ, पवन चौधरी, हेमा शर्मा आदि मौजूद थे।

Written by Newsghat Desk

पांवटा साहिब में पूर्व पार्षद के बेटे ने खुद को गोली मारी ! हालत गंभीर

बुझ गया घर का इकलौता चिराग़, देहरादून ले जाते रास्ते में हुई मौत, सुबह खुद को मार ली थी गोली