in

पीएम के जन्मदिन पर महिलाओं और किशोरियों को सेफ्टी किटें बांटी

पीएम के जन्मदिन पर महिलाओं और किशोरियों को सेफ्टी किटें बांटी

पुरुवाला के अम्बेडकर भवन में आयोजित हुआ समारोह,

JPERC
JPERC

हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिले में स्थित पांवटा साहिब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मोत्सव पर आयोजित साप्ताहिक समारोह का चौथे चरण में आयोजित किया गया। इस मौके पर महिलाओं और किशोरियों को सेफ्टी किटें वितरित की गई।

पांवटा साहिब के पुरुवाला पंचायत में आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिवस के उपलक्ष्य के दौरान सेवा ही संगठन के चलते आज अम्बेडकर भवन पुरुवाला में महिला मोर्चा पांवटा साहिब सिरमौर द्वारा महिलाओं व किशोरियों को माहवारी से सम्बंधित जानकारी दी गय। इसके साथ ही सेनिटेरी नैपकिन का मुफ्त वितरण किया गया।

BKD School
BKD School

मुफ्त सेनेटरी नैपकिन आयोम वेलफेयर सोसायटी की महिला मोर्चा प्रभारी नितिका धीमान व स्वयं सेविका रेखा धीमान द्वारा दिए गए व उन्होंने मौजूद महिलाओं व किशोरियों को माहवारी के बारे में जागरूक किया। इससे जुड़ी समस्याओं और इस दौरान सफाई के बारे में जागरूक किया।

उन्होंने कहा कि विश्व बहुत आधुनिक होने के बावजूद कुछ महिलाएं ऐसी भी है जो आज भी बहुत पिछड़ी हुई है। इस अभियान में महिलाओं को जानकारी दी कि उनके लिए क्या सही है और क्या गलत।

आयोजन में मुख्य रूप से शिवानी वर्मा, कृष्णा धीमान, नितिका धीमान, रेखा धीमान, सुरेखा, गीता, बेनज़ीर, त्रिशला, मिताली, कृष्णा आदि लोग शामिल रहे।

Written by Newsghat Desk

शिलाई के विधायक हर्षवर्धन ने कही ऐसी बात भाजपा नेताओं को नही गवारा..

सिरमौर में 13 वन रक्षकों के लिए हजारों आवेदन, 22 से नाहन में शुरू होगी भर्ती