in

सतीश शर्मा जिला परिषद कर्मचारी तिलोरधार के अध्यक्ष चुने, गोपाल शर्मा होंगे उपाध्यक्ष

सतीश शर्मा जिला परिषद कर्मचारी तिलोरधार के अध्यक्ष चुने, गोपाल शर्मा होंगे उपाध्यक्ष

 

जिला परिषद कर्मचारी तिलोरधार की बैठक तिलोरधार में आयोजित की गई। यह बैठक समिति के अध्यक्ष सुनील कुमार की अध्यक्षता में की गई।

BKD School
BKD School

बैठक में समिति संघ के समक्ष अध्यक्ष सुनील कुमार द्वारा अध्यक्ष पद से त्यागपत्र दिया गया व कार्यकारिणी को निरस्त किया गया। बैठक मे जिला परिषद कर्मचारी इकाई तिलोरधार की नई कार्यकारिणी का गठन सर्व समिति से किया गया।

बैठक में सर्व समिति से जिला परिषद कर्मचारी का अध्यक्ष सतीश शर्मा, उपाध्यक्ष जय गोपाल शर्मा, महासचिव अक्षय चौहान, सचिव सुनील कुमार, मुख्य सलाहकार दलीप शर्मा (कनिष्ठ अभियंता), मुख्य संघ संरक्षक इंद्रसिंह शर्मा, संघ कोषाध्यक्ष पंजाब सिंह, मीडिया प्रभारी प्रेम सिंह चौहान, संघ प्रधान सुख दर्शन को चुना गया गए।

नवनियुक्त अध्यक्ष सतीश शर्मा ने कहा कि चुनाव के दौरान जिला परिषद कर्मचारियों के कर्मचारियों ने कई घंटे तक काम किया है।

उन्होंने कहा कि पिछली सरकार में कई दफा मांगें पूरी करने के लिए आग्रह किया गया था, लेकिन अभी तक मांग पूरी नहीं हो पाई। उन्होंने कहा कि अब नई सरकार के गठन के बाद उम्मीद है कि उनकी मांगों पर गौर किया जाएगा।

उन्होंने मांग उठाई है कि जल्द योग्यता के अनुसार उक्त कर्मचारियों की पदोन्नति दी जाए और उनकी वेतन में भी बढ़ोतरी हो। जिला परिषद कर्मचारियों को प्रदेश सरकार पंचायती राज या ग्रामीण विभाग में विलय करें।

Written by Newsghat Desk

द स्कॉलर्स होम स्कूल में खेल के तीसरे दिन भी खिलाड़ियों का हौंसला बरकरार

कांग्रेस ने दस दिन के अंदर ही कार्यालय बंद कर लोगों को जीत का तौहफा : बलदेव तोमर