in

सनसनी : युवक ने शराब पिलाकर दोस्त का गला रेता, मौत

पांवटा साहिब-नाहन एनएच पर के समीप दिया वारदात को अंज़ाम……

पुलिस ने सीमा क्षेत्रों में नाकाबंदी की, आरोपी की तालाश में पुलिस टीमें रवाना..

BKD School
BKD School

न्यूज़ घाट/पांवटा साहिब

जिला मुख्यालय नाहन से पावंटा साहिब की ओर रुखडी गांव से गुजर रहे एनएच के समीप दिल दहलाने वाली वारदात सामने आई है। जिसमें एक व्यक्ति ने अपने ही एक दोस्त की गला रेत कर हत्या कर दी।

पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार हत्या करीब 22 युवक मानसिंह निवासी उत्तर प्रदेश की हुई है। जबकि इस हत्या को अंजाम देने वाला मृतक का दोस्त दशरथ है, जोकि मौके से फरार हो गया है।

अभी तक जांच में सामने आया है कि घटना करीब रात के 11 बजे के आसपास की है। हत्या करने वाला दशरथ मृतक मानसिंह और उनका एक तीसरा दोस्त जीत सिंह तीनों ने इकट्ठे धौलाकुआं और कोलर के बीच जमकर शराब पी।

सूत्र बताते हैं कि दशरथ को शक था कि मान सिंह का उसकी पत्नी के साथ नाजायज संबंध है। बस इसी शक की बुनियाद पर उसने पहले से ही षड्यंत्र रचते हुए खाने पीने का इंतजाम किया। जबकि इससे पहले उसने अपने परिवार को माजरा से पावंटा भेज दिया।

जाहिर है सब कुछ पहले से ही प्लान हो रहा था। तीनों लोग फेरी का कार्य करते थे। दशरथ ने मानसिंह को जमकर शराब पिलाई और मोटरसाइकिल पर उसे अपने पीछे बिठाकर जीत सिंह को पीछे छोड़ तेजी से बाइक लेकर आगे निकल गया।

ये भी पढ़ें : अब 11 अप्रैल को इन इलाकों में रहेगा पावर कट…..

11वीं के छात्र ने खुद को चाकुओं से गोदा, परिजनों ने पहुंचाया अस्पताल….

कोरोना अपडेट : 12 छात्राओं सहित 14 नए संक्रमित…

कोरोना अपडेट : डेंटल कॉलेज से युवती सहित सिरमौर में 55 नए मामले…..

सतीवाला पंचायत के समीप रूखडी गांव आते ही एक निर्माणाधीन होटल के समीप उसने मोटरसाइकिल पर बैठे अपने दोस्त मानसिंह का गला रेत कर मार डाला।

इतने में पीछे से जीत सिंह वहां पहुंचा। जब तक वह वहां पहुंचा मानसिंह तड़प कर दम तोड़ चुका था। अपने दोस्त की हत्या हो जाने के बाद जीत सिंह ने पुलिस को सूचना दी।

घटना की सूचना मिलते ही सदर थाना की पुलिस टीम दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच गई। जीत सिंह ने बताया कि अंतिम सांसे लेते हुए मानसिंह ने बताया कि उसे दशरथ ने मारा है।

ये भी पढ़ें : कोरोना अपडेट : सिरमौर के ये 9 क्षेत्र अतिसंवेदनशील चिन्हित : डॉ परुथी

12 को फिर बिगड़ेगा मौसम, बारिश-अंधड़ का येलो अलर्ट

अब HRTC की चलती बस में कंडक्टर को आया हार्ट अटैक…

पांवटा साहिब के इन इलाकों में भड़की आग, भारी नुकसान…

घटना बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर हत्यारे की तलाश शुरू कर दी। वायरलेस के माध्यम से तमाम सीमा क्षेत्रों की नाकाबंदी की गई।

मगर तब तक हत्यारा बॉर्डर क्रॉस कर फरार हो चुका था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर नाहन मेडिकल कॉलेज पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया है। मृतक के परिजनों को सूचना भी दे दी गई है।

जिला पुलिस अधीक्षक डॉ खुशाल चंद शर्मा ने बताया कि हत्या का मामला दर्ज कर फरार अभियुक्त की तलाश जारी है। जल्द ही हत्यारा उनकी गिरफ्त में होगा।

ये भी पढ़ें : कोरोना अपडेट : फिर बेकाबू हुआ कोरोना, 900 से अधिक मामले, 12 की मौत….

दर्दनाक हादसा : इस्पात उद्योग में गर्म लोहा गिरने से दो की मौत, चार गंभीर

वारदात : हथियारों से लैस लुटेरों ने पंप ऑपरेटर को बनाया बंधक, लूटपाट

Written by newsghat

पांवटा साहिब के इन इलाकों में भड़की आग, भारी नुकसान….

ओह, तो यूं हो रही है शहर में नशे की सप्लाई, पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी…