in

सीएम जयराम ठाकुर के पावंटा साहिब आगमन पर मदनमोहन शर्मा ने गर्मजोशी से किया स्वागत

सीएम जयराम ठाकुर के पावंटा साहिब आगमन पर मदनमोहन शर्मा ने गर्मजोशी से किया स्वागत

पांवटा साहिब में आयोजित राज्य स्तरीय यमुना शरद महोत्सव में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे। पांवटा साहिब आगमन पर उनका भव्य स्वागत किया गया।

स्वागत की इस श्रंखला में बद्रीपुर चौक पर उनके स्वागत के लिए भाजपा के वरिष्ठ नेता मदन मोहन शर्मा सेंकडो समर्थकों के साथ पहुंचे थे। इस दौरान मनीष तोमर व रोशन लाल चौधरी भी मुख्यमंत्री के स्वागत के लिए उपस्थित रहे।

BKD School
BKD School

भाजपा के वरिष्ठ नेता मदन मोहन शर्मा ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के पावंटा साहिब आगमन पर उनका गर्मजोशी से स्वागत किया। मुख्यमंत्री का काफिला जैसे ही बद्रीपुर चौक पर पहुंचा, तो वहां सेंकडो कार्यकर्ताओं का अभिनन्दन स्वीकार करने मुख्यमंत्री का काफिला रुका और मुख्यमंत्री ने अभिवादन स्वीकार किया।

इस दौरान मदन मोहन शर्मा के सैकड़ों समर्थकों ने भारतीय जनता पार्टी व मुख्यमंत्री के समर्थन में नारे लगाने शुरू किये। वरिष्ठ नेता मदन मोहन शर्मा ने मुख्यमंत्री को गुलदस्ता भेंट कर उनका पांवटा आगमन पर स्वागत किया।

व्हाट्सएप पर न्यूज़ घाट समाचार समूह से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक को क्लिक करें।

बता दें कि मदन मोहन शर्मा भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के खासे करीबी माने जाते हैं। जेपी नड्डा जितनी बार भी पांवटा साहिब आते हैं वह हर मर्तबा उनका गर्मजोशी से स्वागत करते हैं। हाल ही में दो बार मदन मोहन शर्मा की नड्डा से मुलाकात हो चुकी है।

मदन मोहन शर्मा टीम के प्रवक्ता ने बताया कि इस बार पावंटा विधानसभा क्षेत्र से भाजपा पार्टी से टिकट के दावेदारों में सबसे आगे चल रहे हैं। उनको पार्टी से टिकट मिलने की प्रबल सम्भावनाएं है।

व्हाट्सएप पर न्यूज़ घाट समाचार समूह से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक को क्लिक करें।

Written by Newsghat Desk

पांवटा साहिब के हीरपुर मे दिग्गज नेता रोशन चौधरी ने दंगल के विजेता पहलवानों को बांटे पुरुस्कार

राम नाम की खुशबू से महकी उठी पांवटा साहिब की धरती, प्रदेशस्तरीय नाम चर्चा में भारी तादाद में पहुंची साध-संगत