in

सुनील चौधरी को समर्थन के लिए नारीवाला और अमरकोट में बैठकों का आयोजन

सुनील चौधरी को समर्थन के लिए नारीवाला और अमरकोट में बैठकों का आयोजन

पांवटा साहिब विधानसभा के अंतर्गत पड़ने वाले गांव नारीवाला व अमरकोट में बैठकों का आयोजन किया गया। जिसमें ग्राम वासियों से चुनाव में सुनील चौधरी को समर्थन देने की अपील की गई।

BKD School
BKD School

सभा को संबोधित करते हुए परमानंद ने कहा कि आज विकास के नाम पर केवल कुछ व्यक्ति विशेष का ही विकास हो रहा है, सार्वजनिक विकास थप पड़े हैं।

उन्होंने कहा की हमारे गांव में सिंचाई की योजना पिछले 20 वर्षों से अधूरी पड़ी है, उस पर कोई संज्ञान आज तक नहीं लिया गया है।

2017 में जो चुनाव से पूर्व वर्तमान विधायक व ऊर्जा मंत्री ने 6 महीने के भीतर सिंचाई की स्कीम को चलाने का आश्वासन दिया था, परंतु अब उन्होंने व्यक्ति विशेष को हैंडपंप ट ट्यूब वेल देकर वोट बैंक की राजनीति शुरू कर दी है। जिससे गांव का प्रत्येक किसान परेशानी झेल रहा है।

अमरकोट पंचायत के बीडीसी सदस्य गुरप्रीत सिंह सैनी ने कहा कि इस बार पांवटा साहिब की जनता बदलाव का मन बना चुकी हैं।

अमरकोट पंचायत के लोग सुनील चौधरी के साथ खड़े हैं। इस गांव में भी सड़कों की बुरी हालत है। पंचायत वासियों ने कहा कि आने वाले विधानसभा चुनाव में सुनील चौधरी को पूर्ण रूप से समर्थन देकर विधानसभा भेजा जाएगा।

सुनील चौधरी ने कहा कि आज रोजगार देने के नाम पर भी स्थानीय युवाओं को नाम पर ठगा जा रहा है, निजी कंपनियों में ठेकेदारों के पास काम करवा कर स्थानीय युवाओं का शोषण किया जा रहा है।

बहुत सारी कंपनियों में अभी तक भी सरकार द्वारा निर्धारित 350 रुपए प्रतिदिन की दिहाड़ी नहीं दी जा रही है, जिसमें श्रम विभाग किसी प्रकार की कोई कार्रवाई नहीं कर रहा है।

उन्होंने कहा कि अगर पांवटा साहिब विधान सभा की जनता उन्हें सेवा का अवसर देती हैं तो सर्वप्रथम ग्रामीणों के लिए नहरों की मरम्मत व युवाओं के लिए स्थाई रोजगार की व्यवस्था की जाएगी।

ग्रामीण बलजीत सिंह, अजय कश्यप, निशु ने कहा की ग्रामीण क्षेत्र के लोग जब सरकारी अस्पताल में निशुल्क दवाइयों के लिए पहुंचते हैं तो डॉक्टर अपनी कमीशन के लिए गरीब लोगों को महंगी महंगी दवाइयां लिखते हैं। जबकि सरकारी अस्पताल में भारी मात्रा में निशुल्क दवाइयां उपलब्ध रहती हैं।

व्हाट्सएप पर न्यूज़ घाट समाचार समूह से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक को क्लिक करें।

उन्होंने कहा कि पांवटा विधानसभा के लोग इस बार परिवर्तन का मन बना चुके हैं और जनता इस बार उन्हें सुनील चौधरी को नेतृत्व करने मोका अवश्य देगी।

इस मौके पर बीडीसी सदस्य गुरप्रीत सिंह सैनी, निशु, हेमराज, संजय चौधरी, मिथुन सिंह, प्रदीप चौधरी, रिंकू, रविंदर कुमार, अजय कश्यप, जसविंदर, परमानंद सहित युवा, मातृशक्ति व नगर खेड़ा मंदिर के पुजारी उपस्थित रहे।

व्हाट्सएप पर न्यूज़ घाट समाचार समूह से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक को क्लिक करें।

 

Written by Newsghat Desk

पावंटा साहिब : खेल प्रेमी रहे तैयार, इस दिन होगा वॉलीबॉल मुकाबला….

पांवटा साहिब के कन्या वरिष्ठ माध्यमिक स्कूल में मनाया राष्ट्रीय सेवा योजना दिवस