in

Electric Scooter, वर्तमान समय में महंगे पेट्रोल से छुटकारा,

Electric Scooter, वर्तमान समय में महंगे पेट्रोल से छुटकारा,

Electric Scooter, वर्तमान समय में महंगे पेट्रोल से छुटकारा,

यह इलेक्ट्रिक स्कूटर देता है 165km की ड्राइविंग रेंज, इसकी कीमत है सिर्फ इतना

Electric Scooter Of Best Driving Range : आज हम आपको एक ऐसे इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बताने जा रहे है, जिसकी मांग आज के समय में काफी अधिक है, एवं इसे बनाने वाली कंपनी भी यह दावा कर रहा है कि इसे एक बार फुल चार्ज करते है फिर यह 165 किलोमीटर की ड्राइविंग रेंज ऑफर करता है।

Electric Scooter Of Best Driving Range In India:

BMB01

यदि आप आज के समय मे पेट्रोल के बढ़ते हुए दाम से परेशान हैं तब आप आज के समय मे आप अपने लिए एक ऐसे वाहन का चुनाव करना चाहते है जिसकी दाम कम हो और उसमें किसी तरह का ज्यादा खर्च न आए।

ऐसे में पेट्रोल वाहन के मुकाबले बहुत ही कम खर्च में चले तब हमारा एक राय यह है कि आपको पेट्रोल वाहनों को बाय-बाय कहकर इलेक्ट्रिक वाहनों को चुनना चाहिए।

Bhushan Jewellers 04

बात दो पहिया वाहनों स्कूटर का किया जाए तब भारत में वर्तमान समय मे अच्छी खासी संख्या में इलेक्ट्रिक स्कूटर्स के विकल्प मौजूद हैं, सभी स्कूटर की अलग-अलग फीचर्स हैं तथा सबका रेंज भी अलग है, कई स्कूटर्स ऐसे हैं, जो काफी बेहतरीन ड्राइविंग रेंज देता हैं।

आज हम आपको एक ऐसे ही इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बताने वाले हैं, जिसके बारे में कंपनी का दावा है कि इसे एक बार फुल चार्ज करने पर यह 165 किलोमीटर की ड्राइविंग रेंज ऑफर प्रदान करता है, आपकी स्कूटर कही भी नही रुकेगा और आप आराम से फूल चार्ज में 165 किलोमीटर जा सकते है।

हीरो इलेक्ट्रिक एनवाईएक्स एचएक्स- डुअल बैटरी

हीरो कंपनी का यह दावा है कि हीरो इलेक्ट्रिक एनवाईएक्स एचएक्स को यदि आप एक बार फुल चार्ज करते है तब यह आप इसे 165km तक आसानी से चला सकते है, आपको इसमें 51.2V/30Ah लिथियम आयन बैटरी पैक प्रदान किया जायेगा।

इसे आप आसानी से फुल चार्ज 4-5 घंटे में कर सकते है, तथा यह इलेक्ट्रिक स्कूटर में 600/1300-वॉट की मोटर लगा हुआ है, एवं इस स्कूटर में 4 लेवल स्मार्टफोन कनेक्टिविटी दिया गया है, इसमें ब्लूटूथ इंटरफेस, रिमोट सर्विलांस यानी स्कूटर को ट्रैक करने की सुविधा, एवं डायग्नोस्टिक सॉल्यूशंस जैसी सुविधाएं भी प्रदान किया गया है।

Hero Electric NYX HX- Dual Battery

वर्तमान समय मे Hero Electric NYX HX के टॉप मॉडल की कीमत 74990 रुपए (एक्स-शोरूम) है तथा हीरो इलेक्ट्रिक के इस नए ई-स्कूटर की टॉप स्पीड लगभग 42 किलोमीटर प्रति घंटा है।

यह इलेक्ट्रिक स्कूटर कम्बाइंड ब्रेकिंग सिस्टम एवं रिजेनरेटिव ब्रेकिंग के साथ मिलता है, इसमें 10 इंच के अलॉय व्हील प्रदान किया गया है आज के समय मे बाजार में इसका सबसे बड़े प्रतिद्वंदी Ola S1 एवं Ola S1 Pro होगा।

Written by Newsghat Desk

युवक और युवती मिलकर कर रहे थे ये घिनौना काम, अब आए पुलिस के शिकंजे में

युवक और युवती मिलकर कर रहे थे ये घिनौना काम, अब आए पुलिस के शिकंजे में

125W फास्ट चार्जिंग और 256GB स्टोरेज के साथ मार्केट में एंट्री लेगा ये धाकड़ स्मार्टफोन

125W फास्ट चार्जिंग और 256GB स्टोरेज के साथ मार्केट में एंट्री लेगा ये धाकड़ स्मार्टफोन