Paonta Cong
in

Sirmour : किसान की 5 वर्षीय बेटी आहना कैंसर पीड़ित, इलाज पर खर्च हो चुके 6 लाख, मदद की गुहार

Sirmour : किसान की 5 वर्षीय बेटी आहना कैंसर पीड़ित, इलाज पर खर्च हो चुके 6 लाख, मदद की गुहार

JPERC
JPERC

जिला सिरमौर के पच्छाद उपमंडल की बजगा पंचायत के भूरबड निवासी किसान करुण ठाकुर डाकघर गागल शिकोर की 5 वर्षीय बेटी आहना पिछले 1 वर्ष से कैंसर की बीमारी से जूझ रही है।

Admission notice

किसान करुण ठाकुर अपनी 5 वर्ष की बेटी आहना ठाकुर पर 1 वर्ष में 6 लाख रूपए से अधिक राशि खर्च कर चुके हैं। अब वह अपनी बेटी का इलाज कराने में असमर्थ हो रहे हैं। क्योंकि किसान के पास जो कुछ था, वह सारी राशि उन्होंने बेटी के इलाज में लगा दी।

1 वर्ष से आहना का इलाज पीजीआई चंडीगढ़ में चल रहा है। डॉक्टरों के अनुसार आहना को न्यूरो ब्लास्टोमा नामक कैंसर है। जिसका अगले 3 वर्षों तक और इलाज चलना है।

करुण ठाकुर ने देश व प्रदेश के लोगों से अपनी 5 वर्षीय बेटी के इलाज के लिए जो भी संभव हो सके, वह सहायता करने का आग्रह किया हैं।

आहना ठाकुर का बैंक खाता हिमाचल प्रदेश राज्य सहकारी बैंक सराहां सिरमौर शाखा में है। जिसका अकाउंट नंबर 56610118367 आईएफएससी कोड HPSC0000566 हैं। जो भी लोग कैंसर के इलाज से पीड़ित आहना की सहायता करना चाहते हैं।

वह उसके बैंक खाते में अपने सामर्थ्य अनुसार सहायता राशि जमा करवा सकते हैं। करुण ठाकुर का मोबाइल नंबर 8219748996 हैं। एक किसान की बेटी को बचाने के लिए सभी लोगों से सहयोग की अपेक्षा रहेगी।

Written by newsghat

हिमाचल में दर्दनाक हादसा, दो मंजिला मकान में लगी आग, पांच लोग झुलसे एक की मौत

Himachal Job Alert: 39 पदों पर नियुक्ति हेतू नाहन में कैंपस इंटरव्यू, जल्दी करें पांवटा साहिब और कालाअंब में रोजगार के अवसर