in

Himachal Job Alert: 39 पदों पर नियुक्ति हेतू नाहन में कैंपस इंटरव्यू, जल्दी करें पांवटा साहिब और कालाअंब में रोजगार के अवसर

Himachal Job Alert: 39 पदों पर नियुक्ति हेतू नाहन में कैंपस इंटरव्यू, जल्दी करें पांवटा साहिब और कालाअंब में रोजगार के अवसर

Himachal Job Alert: जिला रोजगार अधिकारी सिरमौर अक्षय शर्मा ने बताया कि मैसर्ज बीई फार्मास्यूटिकल, पांवटा साहिब और मैसर्ज राजश्री फैब्रिक्स काला आम जिला सिरमौर द्वारा 39 पात्र अभ्यर्थियों की नियुक्ति की जानी है जिसके लिए 21 फरवरी को प्रातः 10 बजे जिला रोजगार कार्यालय नाहन में कैंपस इंटरव्यू लिए जाएंगे।

उन्होंने बताया कि बी.ई. फार्मा को बी.टेक. मैकेनिकल/इलैक्ट्रिकल, बी.फार्मा, बीसीए और आईटीआई अनुभव प्राप्त प्रार्थियों की आवश्यकता है। इन अभ्यर्थियों की आयु 20 से 35 साल के बीच होनी चाहिए। चयनित अभ्यर्थियों को कंपनी द्व़ारा 12,500 से 30 हजार रुपये प्रतिमाह तक का वेतन प्रदान किया जाएगा।

BKD School
BKD School

इसी प्रकार मैसर्ज राजश्री फैब्रिक्स को हैल्पर के लिए 8वीं और दसवी पांस युवाओं की आवश्यकता है। यहां चयनित अभ्यर्थियों को न्यूनतम वेतन 10,500 रुपये प्रतिमाह प्रदान किया जाएगा।

जिला रोजगार अधिकारी ने कहा कि इच्छुक अभ्यर्थी 21 फरवरी को जिला रोजगार कार्यालय नाहन में आयोजित हो रहे कैंपस इंटरव्यू के दौरान अपने साथ दो पासपोर्ट साईज फोटो, शैक्षिक योग्यता व अन्य जरूरी प्रमाण पत्र के साथ अपना बॉयोडाटा और अनुभव प्रमाण पत्र भी साथ लाएं।

Written by newsghat

Sirmour : किसान की 5 वर्षीय बेटी आहना कैंसर पीड़ित, इलाज पर खर्च हो चुके 6 लाख, मदद की गुहार

सिरमौर के 25 युवाओं को हिमकॉन देगा टूरिस्ट गाईड प्रशिक्षण, 10वीं पास के लिए अवसर, ऐसे करें आवेदन