in

करण जोहर की फिल्म जुग जुग जियो हुई रिलीज़ : लव, ड्रामा और फन, स्टार कास्ट ने जीता दिल

करण जोहर की फिल्म जुग जुग जियो हुई रिलीज़ : लव, ड्रामा और फन, स्टार कास्ट ने जीता दिल

अलीशा चंद्राकर

करण जोहर हमेशा से ही पारिवारिक फिल्म बनाना पसंद करते है जिसको आप बिना कोई झिजक के पुररे परिवार के साथ एन्जॉय करसकते है। जुग जुग जियो भी कुछ ऐसी ही फिल्म है।

जिसमे आपका हस हस के पेट दुख जायेगा। पहले ही दिन पर बोहोत अच्छा रिव्यु मिलते दिख रहा है। लोग सिनिमा हॉल से निकलते समय काफी तारीफ कर रहे है l

BKD School
BKD School

इस मूवी में आपको अनिल कपूर , नीतू कपूर , वरुण धवन। किआरा अडवाणी जैसे बड़े स्टार्स देखने मिलेंगे। मूवी का पलोत कुछ ऐसा है की वरुण और किआरा दोनों कनाडा में पति पत्नी के तौर पर साथ रेहेत थे लेकिन फिर कुछ वजह्से दोनों में झगडे शुरू हो जाते है और ये दोनों डाइवोर्स लेने का निर्णय लेते है।

लेकिन उसी समय वरुण की बेहेन की शादी में इन्हे इंडिया बुलाया जाता है और वरुण को इंडिया आने के बाद ये पता चलता है की अनिल कपूर और नीटू कपूर भी डाइवोर्स लेने वाले है और इसी से शुरू होत्ती है हसी, मज़ाक और एक इमोशनल कहानी। कहानी को बड़े अच्छे तरीके से बताया गया है।

फिल्म बहुत जल्दी मुद्दे पर आ जाती है. आप हंसते हंसते अभी थके भी नहीं होते कि इंटरवल हो जाता है। फिर सेकेंड हाफ में भी मस्ती और इमोशन का डोज जारी रहता है. निर्देशक राज मेहता ने फिल्म पर पकड़ बिल्कुल ढीली नहीं होने दी। कॉमिक पंच कमाल के हैं। फिल्म आपको हंसाती भी है, रुलाती भी है और इमोशनल भी करती है l

हम इस मूवी को ५ स्टार में से देंगे पुररे ४ स्टार। मूवी में स्टार की एक्टिंग, स्क्रिप्टिंग, पंचेस और डिरेक्शंस सब बोहोत बढ़िया धिकाये गए है।
ये एक फॅमिली मूवी है और आप इससे ज़रूर देखने जाइये अपने पास के सिनेमा घरो में।

Written by Newsghat Desk

Elon Musk ने अब क्रिप्टो में निवेश को लेकर कही ये बड़ी बात, जाने क्या कहते हैं Elon Musk

गर्मी से राहत पाने के लिए नदी में उतरे युवक की डूबने से मौत, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेजा…