in

ऊर्जा मंत्री ने पहली टी-10 क्रिकेट चैंपियनशिप ट्राफी का शुभारंभ, विभिन्न राज्यों से आएंगी 32 टीम

ऊर्जा मंत्री ने पहली टी-10 क्रिकेट चैंपियनशिप ट्राफी का शुभारंभ, विभिन्न राज्यों से आएंगी 32 टीम

पांवटा साहिब के नगर परिषद मैदान में ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी ने पहली टी-10 क्रिकेट चैंपियनशिप ट्राफी का शुभारंभ किया।

इस दौरान उन्होंने खिलाड़ियों को खेल की भावना से खेलने के लिए प्रेरित किया। अपने संबोधन में चौधरी सुखराम ने आयोजकों को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि युवाओं में खेल की भावना को विकसित करने के लिए समाज में बहुत अच्छा काम कर रहे हैं।

BKD School
BKD School

डीएसआर आरआर स्पोर्ट्स और आर के इन्नोवेशन कंपनी के पदाधिकारी मुकुल रमौल, राहुल रमौल, कमलेश शर्मा ने बताया कि यह प्रतियोगिता 18 सितंबर से शुरू होकर 30 सितंबर तक चलेगी जिसमे अलग अलग राज्यों से 32 टीमें भाग लेगी।

इस दौरान उन्होंने बताया कि पंजाब हरियाणा दिल्ली उत्तराखंड चंडीगढ़ के साथ-साथ हिमाचल की टीमें रंगीन वेशभूषा में सुसज्जित होकर इस प्रतियोगिता को खेलेंगी।

आयोजकों ने बताया कि विजेता टीम को 51000 रुपए की राशि और उपविजेता को 31000 राशि पुरस्कार स्वरूप दी जाएगी। मैन ऑफ द मैच और मैन ऑफ द सीरीज के लिए आकर्षक पुरस्कारों की व्यवस्था की गई है।

प्रतियोगिता के शुभारंभ अवसर पर ऊर्जा मंत्री ने रिबन काटकर और गेंद खेलकर खिलाड़ियों में जोश भरा। पहले मैच का टॉस पीडीसी हेल्थ केयर ने जीतकर इलेक्ट्रिसिटी बोर्ड पांवटा साहिब की टीम को बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया।

जिसमे पीडीसी हेल्थकेयर और इलेक्ट्रिसिटी बोर्ड पांवटा साहिब में रोमांचक मुकाबला रहा। पीडीसी हेल्थ केयर ने शानदार प्रदर्शन कर जीत हासिल की।

व्हाट्सएप पर न्यूज़ घाट समाचार समूह से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक को क्लिक करें।

टी 10 क्रिकेट प्रतियोगिता में मैन ऑफ द मैच गोल्डी ने अपनी टीम के लिए 22 रन और 2 विकेट झटक कर अपनी टीम के लिए शानदार प्रदर्शन किया।

इस अवसर पर जिला सिरमौर क्रिकेट एसोसिएशन के प्रधान अतर सिंह नेगी और महासचिव सुभाष चौधरी, राहुल चौधरी, अतर सिंह के साथ-साथ अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित रहे।

व्हाट्सएप पर न्यूज़ घाट समाचार समूह से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक को क्लिक करें।

Written by Newsghat Desk

दिग्गज पत्रकार अश्वनी वर्मा के नेतृत्व में युवाओं ने विशाल बाईक रैली निकाली, सीएम जयराम ठाकुर के करीबी है अश्वनी वर्मा

SBI Customer Update : SBI ग्राहकों को जोर का झटका, जान लें बैंक ने क्या बड़ा बदलाव किया