in

ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी पर भड़के मनीष तोमर, कहा कि हाटी को लेकर जनता से मांगे माफ़ी

Manish Tomar
Manish Tomar

ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी पर भड़के मनीष तोमर, कहा कि हाटी को लेकर जनता से मांगे माफ़ी

पांवटा साहिब में बोले पूर्व भाजपा नेता मनीष तोमर दूसरों के काम का श्रेय लेना छोड़े ऊर्जा मंत्री

भाजपा के बागी दिग्गज नेता मनीष तोमर ने इस बार ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी को आड़े हाथों लिया है। उन्होंने हाटी मुद्दे पर को प्रदेश के ऊर्जा मंत्री और स्थानीय विधायक सुखराम चौधरी पर कड़ा तंज कसते हुए बयान जारी किया है।

अपने बयान में मनीष तोमर ने इस बार हाटी मुद्दे का लेकर ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी का घेरा है।

BKD School
BKD School

मनीष तोमर ने कहा है कि ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी को किसी और के प्रयास और इच्छा शक्ति का श्रेय लेने की आदत है, लेकिन जनता सब जानती है इसलिए उन्हें ये आदत छोड़ देने चाहिए। उन्होंने कहा कि हाटी को लेकर ऊर्जा मंत्री की करनी और कथनी में ज़मीन आसमान का अंतर है।

मनीष तोमर ने तंज कसते हुए कहा कि ऊर्जा मंत्री को राजपुर में नाटी डालने की वजह भंगानी साहिब में नाटी डालनी चाहिए थी। उन्होंने कहा कि गिरिपार की कई पंचायतें हाटी के हक से इसलिए महरूम रही। इसका कारण है कि ऊर्जा मंत्री ने कभी इस मामले को गंभीरता से नहीं लिया और यहां कि कई पंचायतों का दर्द समझा ही नहीं। आज इन पंचायत के लोगों को उनके अपने हालत पर छोड़ दिया है।

पूर्व भाजपा नेता ने कहा कि जिस तरह शिलाई के पूर्व विधायक बलदेव तोमर, मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और हिमाचल प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष सांसद सुरेश कश्यप ने हाटी को लेकर संघर्ष किया, वो इच्छा शक्ति ऊर्जा मंत्री ने कभी नहीं दिखाई।

मनीष तोमर ने कहा कि जिन पंचायतों को हाटी का हक नहीं मिला। उनसे माफी मांगने के जगह उलटा हाटी को लेकर की केंद्र सरकार की घोषणा का श्रेय ले रहे है।

व्हाट्सएप पर न्यूज़ घाट समाचार समूह से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक को क्लिक करें।

मनीष तोमर ने कहा कि हाटी घोषणा का दिल से स्वागत है। लेकिन गिरिपार की कई पंचायते ऊर्जा मंत्री की नीति के कारण पीछे रह गई। जब की ये सभी पंचायते ट्रांसगिरि क्षेत्र में आती है।

मनीष तोमर ने साफ़ किया की हमें दुःख है की गिरिपार का मेरा आधा परिवार ऊर्जा मंत्री की लापरवाई से हाटी के हक़ से अछूता रह गया इसके लिए जनता कभी ऊर्जा मंत्री को माफ़ नहीं कारगी।

व्हाट्सएप पर न्यूज़ घाट समाचार समूह से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक को क्लिक करें।

Written by newsghat

सिरमौर में करना चाहते हैं ट्रेकिंग तो पहले करना होगा ये जरूरी काम, नहीं तो

कॉलेज के नाम पर भंगानी की जनता को मिला झुनझुना, भंगानी में वरिष्ठ कार्यकर्ताओं की बैठक में गरजे रोशन चौधरी