in

ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी को ना अपनी साख की परवाह है ना सरकार, बोले पूर्व भाजपा नेता मनीष तोमर

ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी को ना अपनी साख की परवाह है ना सरकार, बोले पूर्व भाजपा नेता मनीष तोमर

 

हार के डर से बौखला कर पत्रकारों से बदजुबानी करने वाले ऊर्जा मंत्री सार्वजनिक रूप से मांगे माफी : मनीष तोमर

BKD School
BKD School

पांवटा साहिब बीजेपी से बागी हुए मनीष तोमर ने एक बार फिर प्रदेश के ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी पर तीखा हमला किया है।

पीडब्ल्यूडी रेस्ट हॉॅउस में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में पत्रकारों पर बरसने वाले ऊर्जा मंत्री पर हमलावर होते हुए गिरिपार पुत्र मनीष तोमर ने यहां एक प्रेस नोट जारी करते हुए कहा है कि सत्ता के नशे में चूर मंत्री को अपनी पद की गरिमा कायम रखनी चाहिए और पत्रकारों से सार्वजनिक तौर पर माफ़ी मांगनी चाहिए।

मनीष तोमर ने आगे कहा है कि ऊर्जा मंत्री को ना अपनी साख की परवाह है ना सरकार की, साथ उन्होंने आगे कहा है कि हार के डर के कारण ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी की बोखलाहट लगातार बढ़ रही है। उन्हें अभी से अपनी हार का डर सता रहा है।

अपनी कुर्सी जाती देख वो अपना गुस्सा लोकतंत्र के चौथे स्तंभ कह जाने वाले पत्रकारों पर उतार रहे है। मनीष तोमर ने कहा है चंद सवालों से घबराने वाले मंत्री के सामने आने वाले समय में और चुनौतियां होगी, ये तो अभी बस शुरूआत है।

व्हाट्सएप पर न्यूज़ घाट समाचार समूह से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक को क्लिक करें।

मनीष तोमर ने खुद पर ऊर्जा मंत्री की टिप्पणी का जवाब देते हुआ कहा की ऊर्जा मंत्री ने मेरा नहीं गिरिपार और गिरिआर की जनता का अपमान किया है।

आगे सख्त लहजे में कहा की ऊर्जा मंत्री मेरे सब्र की परीक्षा ना लें, अरविन्द गुप्ता के ऊपर एफआईआर करने के लिए उकसाने का काम ना करें, मनीष तोमर ने आगे कहा की मंत्री जी आपकी ये ही नीति आपको हराएगी बस जनता का फैसले का इन्तजार कीजिये।

व्हाट्सएप पर न्यूज़ घाट समाचार समूह से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक को क्लिक करें।

Written by Newsghat Desk

एसडीएम विवेक महाजन ने जूस पिलाकर समाप्त करवाया आमरण अनशन, सभी मांगे मानी

अलर्ट : नदी नालों से दूर रहने की हिदायत, गिरी जटोन बैराज श्री रेणुका जी के द्वार खोलने से बढ़ सकता है यमुना नदी का जलस्तर….