in

एसडीएम विवेक महाजन ने जूस पिलाकर समाप्त करवाया आमरण अनशन, सभी मांगे मानी

एसडीएम विवेक महाजन ने जूस पिलाकर समाप्त करवाया आमरण अनशन, सभी मांगे मानी

गौ संरक्षण को लेकर 16 दिन से प्रदर्शन कर रहे व दो दिन से आमरण अनशन पर बैठे गौ भक्त सचिन ओबरॉय को जूस पिलाकर एसडीएम पांवटा साहिब विवेक महाजन ने उनका अनशन समाप्त करवाया।

इस दौरान उनके साथ अन्य लोग जो कर्मिक अनशन पर बैठे उनका भी जूस पीला कर उनका अनशन खुलवाया। इस दौरान एसडीएम ने बताया की उनकी सभी मांगो को प्रशासन द्वारा मान लिया हए और कुछ मांगो पर भी पत्राचार शुरू कर दिया है।

BKD School
BKD School

बता दे कि सचिन प्रदेश में बेसहारा गौ वंश को पूरे जिले संरक्षण प्रदान किए जाने की मांग कर रहे थे। एसडीएम ने बताया कि बेसहारा गोवंश को सड़क पर छोड़ने के मामले में जिन पशुओं पर टैग लगे हुए हैं उनके मालिकों का नियमों के तहत नगर परिषद द्वारा चालान किया जाएगा व पंचायतो में भी गौ वंश को पकड़ कर काऊ सेंचुरी में भेजा जाएगा।

उन्होंने कहा कि गौशालाओं को आत्मनिर्भर बनाने के लिए भी पर्याप्त कदम उठाए गए हैं। इस दौरान सचिन ओवरॉय ने बताया की प्रशासन द्वारा उनकी माँगो को माना गया जिसको लेकर व इस प्रदर्शन को खत्म कर रहे है।

व्हाट्सएप पर न्यूज़ घाट समाचार समूह से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक को क्लिक करें।

इस दौरान उन्होंने लोगो से अपील करते हुए कहा की बेसहारा घूम रही गोवंश के बारे में प्रशासन को सूचना दे व उनके द्वारा तीन व चार अक्टूबर को चलाये गए अभियान में उनका साथ दे।

इस दौरान सचिन के साथ अजय संसरवाल, हेमंत शर्मा, शशीपाल, सुनील चौधरी व कई सामजिक संस्थाओ के सदस्य मौजूद रहे।

व्हाट्सएप पर न्यूज़ घाट समाचार समूह से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक को क्लिक करें।

Written by Newsghat Desk

हिमाचल में 396 करोड़ के विद्युत घोटाले की उच्च स्तरीय जांच हो : हरप्रीत रतन

ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी को ना अपनी साख की परवाह है ना सरकार, बोले पूर्व भाजपा नेता मनीष तोमर