in

जल्द आ रहा है शानदार OPPO Foldable Phone, ये होगी स्पेसिफिकेशन…

जल्द आ रहा है शानदार OPPO Foldable Phone, ये होगी स्पेसिफिकेशन…

कैसा होगा Oppo का पहला Foldable फोन, पढ़ें कब होगी लॉन्चिंग

बेशक जल्द ही आने वाले OPPO Foldable Phone के बारे में ज्यादा जानकारी उपलब्ध नहीं है, लेकिन अलग अलग रिपोर्टों में इस OPPO Foldable Phone की डिजाइनिंग Galaxy Z Fold 3 और Huawei Mate X2 के डिजाइनों के आधार पर की गई है।

BKD School
BKD School

Oppo Foldable Phone : चाइनीज स्मार्टफोन कंपनी Oppo की तरफ से फोल्डेबल स्मार्टफोन की लॉन्चिंग की तैयारी की जा रही है। यह Oppo का पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन होगा। OPPO Foldable Phone को नवंबर में लॉन्च किए जाने की संभावना है।

एक रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि Oppo फोल्डेबल स्मार्टफोन की डिजाइन Galaxy Z Fold 3 और Huawei Mate X2 की तरह होगी।

ये हैं Oppo Foldable Phone के संभावित स्पेसिफिकेशन्स

GizmoChina की रिपोर्ट के मुताबिक Oppo के फोल्डेबल स्मार्टफोन में एक 8 इंच का LTPO OLED पैनल दिया जाएगा। इसका स्क्रीन रिफ्रेश रेट 120W होगा।

OPPO Foldable Phone में Snapdragon 888 मोबाइल चिपसेट का इस्तेमाल किया जा सकता है। ये भी संभावना जताई जा गई है कि OPPO Foldable Phone में प्री-इंस्टॉल ऑपरेटिंग सिस्टम ColorOS पर काम करेगा।

हालांकि अभी तक यह स्पष्ट नहीं हुआ है कि Oppo फोल्डेबल स्मार्टफोन एंड्राइड 11 बेस्ड होगा या फिर एंड्राइड 12 बेस्ड होगा।

OPPO Foldable Phone की हैंड आईडी टेक्नोलॉजी

बता दें कि हाल ही में ऐलान हुआ था कि OPPO ने एक नई टेक्नोलॉजी पेटेंट करायी है। जिसका इस्तेमाल कंपनी की अपकमिंग वियरेबल डिवाइस में होगा।

इन नई टेक्नोलॉजी का पेटेंट नंबर CN110298944B है। इसे एक “Venous Unlocking प्रक्रिया और Vein Unlocking डिजाइन के नाम से शोकेस किया गया है।

ऐसी खबर है कि Oppo की नई टेक्नोलॉजी बॉयोमेट्रिक सिस्टम जैसे फेशियल रिकग्निशन और फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ आएगी। लेकिन यह यूजर के हाथ की मैपिंग करेगी।

मतलब डिवाइस यूजर्स के हाथ छूने से ही खुल जाएगी। इसे हैंड आईडी के तौर पर पेश किया जा सकता है। हैंड आईडी टेक्नोलॉजी का जिक्र LG की तरफ से भी किया गया है।

Written by newsghat

शिमला-हरिद्वार HRTC बस उत्तराखंड के क्वानु में दुर्घटनाग्रस्त, 30 यात्री….

सिरमौर में अब यहां चरस की बड़ी खेप बरामद, गुप्त सूचना पर दबोचा आरोपी

हिमाचल में चरस की बड़ी खेप सहित युवक गिरफ्तार, ऐसे चढ़ा पुलिस के हत्थे