in

शिमला-हरिद्वार HRTC बस उत्तराखंड के क्वानु में दुर्घटनाग्रस्त, 30 यात्री….

शिमला-हरिद्वार HRTC बस उत्तराखंड के क्वानु में दुर्घटनाग्रस्त, 30 यात्री….

बस की कमानी टूट जाने से हुआ ये हादसा, मदद को पहुंचे स्थानीय लोग…

हरिद्वार से शिमला आ रही HRTC बस उत्तराखंड के क्वानु में दुर्घटनाग्रस्त हो गई है। बस में लगभग 30 यात्री सवार बताए जा रहे थे, हालांकि दुर्घटना में किसी की मौत होने की सूचना नहीं है। जबकि इस दौरान कई लोगों को मामूली चोटें आई है।

जानकारी अनुसार आज सुबह शिमला तारा देवी डिपो की बस हरिद्वार से शिमला के लिए उत्तराखंड के रास्ते चली थी। जो कि आधे रास्ते क्वानु में दुर्घटनाग्रस्त हुई हैं।

BKD School
BKD School

बताया जा रहा है कि उक्त बस बीच सड़क में ही पलट गई है। अभी तक दुर्घटना के कारणों का पता नहीं चल सका है। माना जा रहा है कि बस की कमानी टूट जाने से यह दुर्घटना पेश आई हैं। दुर्घटना बाद स्थानीय लोग बस के पास आए व बस में फंसे सभी यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकाला गया।

बस में सवार लोगों का कहना है कि एकाएक बस का एक टायर सड़क के किनारे बनी नाली में जा गिरा जिसके बाद बस सड़क में लुढ़क गई। उन्हें आभास ही नहीं हुआ की दुर्घटना का क्या कारण रहा है। हालांकि इस दौरान बस में सवार यात्रियों में अफरा तफरी का माहौल बना रहा।

आर एम सिरमौर संजय कुमार ने बताया कि उन्हें दुर्घटना के संदर्भ में सूचना नहीं मिली हैं। यह बस शिमला के तारादेवी डिपू से हो सकती हैं।

Written by newsghat

अकेलेपन के शिकार युवा उठा रहे ये खौफनाक कदम…

जल्द आ रहा है शानदार OPPO Foldable Phone, ये होगी स्पेसिफिकेशन…