in

प्रदेश सरकार ने नर्सरी टीचर्स की भावनाओं के साथ खिलवाड़ किया : संघ

प्रदेश सरकार ने नर्सरी टीचर्स की भावनाओं के साथ खिलवाड़ किया : संघ

हिमाचल प्रदेश नर्सरी अध्यापिका संघ सिरमौर की अध्यक्षा रीता शर्मा में कहा कि हिमाचल प्रदेश सरकार पिछले तीन साल से नर्सरी अध्यापिकाओं की भावनाओं के साथ खिलवाड़ कर रही है।

बैठक में सिरमौर अध्यापिक संघ की अध्यक्षा रीता शर्मा, महासचिव लक्ष्मी पुण्डीर, कोषाध्यक्ष सुमन शर्मा, दीना सुषमा शर्मा प्रोमिला, सीमा, बबीता, अर्चना सविता, किरन, शोभा, महिमा, नीलम आदि ने कहा कि जब भी संघ द्वारा किसी नेता के पास अपनी बात को रखा जाता है तो नेता द्वारा आश्वासन दिया जाता है कि आपका कार्य तो होने वाली अगली कैबिनेट मे आपका कार्य हो जाएगा।

BKD School
BKD School

इस तरह के आश्वासन से आज पूरे तीन वर्ष बीत गए लेकिन न तो कैबिनेट मे कोई निर्णय हुआ और न ही प्रदेश के नौनीहालों की भविष्य की चिंता है।

व्हाट्सएप पर न्यूज़ घाट समाचार समूह से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक को क्लिक करें।

उन्होंने बताया कि हिमाचल प्रदेश मे पाँच साल से प्री-प्राइमरी कक्षाएँ सरकारी स्कूलों में प्रारम्भ हो गई है। परंतु आज तक इन बच्चों की पढ़ाई के लिए कोई भी शिक्षक नियमित नहीं किए गए इस तरह से प्रदेश में शिक्षा का स्तर कैसे उठ पाएगा, कैसे शिक्षा मे गुणवता आएगी।

संघ ने खेद व्यक्त किया है कि सरकार कोई भी ठोस निर्णय नहीं ले पाई है, जबकि हिमाचल में हजारों बच्चे नर्सरी कक्षा में शिक्षा प्रप्त कर रहें है। संघ का मानना है कि सरकार हर बार लॉलीपॉप दे कर अपना समय पूरा कर रही है।

व्हाट्सएप पर न्यूज़ घाट समाचार समूह से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक को क्लिक करें।

Written by Newsghat Desk

पांवटा साहिब पुलिस को बड़ी सफलता, बाइक चोर गैंग का भांडाफोड, 20 बाइकें कब्जे में ली

Paonta Sahib: पीडब्ल्यूडी रैस्ट हाऊस के समीप संदिग्ध हालत में मिला शव