in

पांवटा साहिब पुलिस को बड़ी सफलता, बाइक चोर गैंग का भांडाफोड, 20 बाइकें कब्जे में ली

पांवटा साहिब पुलिस को बड़ी सफलता, बाइक चोर गैंग का भांडाफोड, 20 बाइकें कब्जे में ली

 

उपमंडल पुलिस अधिकारी, पांवटा साहिब द्वारा पांवटा साहिब में पिछले 3 दिन से मोटर साइकिल चेकिंग अभियान चलाया गया।

BKD School
BKD School

इसी दौरान पांवटा साहिब थाना प्रभारी अशोक चौहान के नेतृत्व मे पुलिस थाना की तीन टीमों ने कड़ी कार्रवाई करते हुए 20 मोटरसाइकिल खोज निकाले हैं।

पिछले कल पांवटा साहिब थाना क्षेत्र में एक मोटर साइकिल चोरी हुई थी, जिसका अभियोग थाना में पंजीकृत किया गया है।

मोटरसाइकिल चोरी की इस वारदात को अंजाम देने वाले तीन आरोपियों को पुलिस द्वारा साक्ष्यों के आधार पर हिरासत में लिया गया है, जो कि एक “संगठित बाइक चोरी गैंग” के रूप में कार्य कर रहे थे।

इनमें से एक व्यक्ति प्रिंस@विक्की जो कि माजरा का रहने वाला है, उसके खिलाफ माजरा थाने में पहले ही बाइक चोरी के 4 अभियोग पंजीकृत हैं।

यह व्यक्ति मोटरसाइकिल चुराता है और उसको एक मोटर मैकेनिक अनिल कुमार r/o क्यारदा के पास लेकर जाता है।

अनिल कुमार उस मोटर साइकिल का चैसी नंबर व इंजन नंबर टैम्पर करता है और उसके पश्चात दो अन्य व्यक्ति उन मोटरसाइकिल को विभिन्न लोगों को बेचने में भूमिका निभाते हैं। यह मोटर साइकिल 2500 से लेकर ₹10000 तक स्थानीय लोगों व हरियाणा मे बेचे जाते हैं।

इसके अलावा स्थानीय कबाडियों को भी यह मोटर साइकिल बेचे जाते हैं, पुलिस इसकी छानबीन कर रही है और जो भी इस की खरीद-फरोख्त में सम्मिलित है उसको पुलिस अभियोग में गिरफ्तार करेगी।

अपने अभियान के दौरान पुलिस ने कुल 20 मोटरसाइकिल बरामद किए हैं, जिनमें से 7 मोटर साइकिल चोरी के विभिन्न मामलों में वांछित हैं और 13 मोटरसाइकिल बिना नंबर प्लेट/ बिना डाक्यूमेंट्स के हैं, जिनको वेरीफाई किया जा रहा है।

एक मोटरसाइकिल जोकि इन चोरों के गैंग से रिकवर किया गया है, वह माजरा थाना क्षेत्र में हुई बाइक चोरी के अभियोग में वांछित है । यह बाइक चोरी गैंग पिछले 2 महीने से सक्रिय था।

व्हाट्सएप पर न्यूज़ घाट समाचार समूह से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक को क्लिक करें।

अभी अभियोग में गिरफ्तार किए गए तीन आरोपियों को 2 तारीख तक पुलिस रिमांड हासिल किया गया है जिनसे और खुलासे होने की संभावना है। इन आरोपियों के द्वारा मोटरसाइकिल के पार्ट्स को अलग-अलग करके भी बेचा जाता है।

तीनो पुलिस टीमों द्वारा अभी भी अन्य चोरों की तलाश जारी है। इन पुलिस टीमों मे मुख्य आरक्षी अनिल तोमर, आरक्षी जयप्रकाश, आरक्षी संजय कुमार, आरक्षी ओम प्रकाश, आरक्षी रविंदर, आरक्षी ईश्वर इत्यादि कार्य कर रहे हैं।

व्हाट्सएप पर न्यूज़ घाट समाचार समूह से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक को क्लिक करें।

Written by newsghat

प्रदेश कैबिनेट बैठक में सतौन डिग्री कॉलेज को साथ 17 पदों को मंजूरी, इलाके मे खुशी का माहौल

प्रदेश सरकार ने नर्सरी टीचर्स की भावनाओं के साथ खिलवाड़ किया : संघ