in

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत को मिली धमकी, मनाली में करवाई शिकायत दर्ज

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत को मिली धमकी, मनाली में करवाई शिकायत दर्ज

-भटिंडा के युवक ने दी जान से मारने की धमकी

अक्सर सुर्खियों में रहने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत को पंजाब के भटिंडा के रहने वाले एक युवक ने सोशल मीडिया के माध्यम से जान से मारने की धमकी दी है।

अभिनेत्री ने भी इस बारे में मनाली पुलिस थाना ने शिकायत दर्ज करवाई है। कंगना की शिकायत पर कुल्लू पुलिस की टीम ने भी जांच शुरू कर दी है और कई धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

BKD School
BKD School

धमकी मिलने के बाद अभिनेत्री कंगना रनौत ने सोशल मीडिया में अपने विचार रखे हैं। वहीं इस मामले को लेकर अब कुल्लू पुलिस भी सतर्क हो गई है।

इसके अलावा मनाली पुलिस के अधिकारियों को भी निर्देश जारी किए गए हैं कि वह इस मामले पर गहनता से नजर रखें और कंगना के घर की सुरक्षा पर भी विशेष ध्यान दिया जाए। कंगना रनौत को पहले ही वाई प्लस श्रेणी की सुरक्षा प्रदान की गई है।

कंगना रनौत दिनों पर्यटन नगरी मनाली के सिमसा स्थित अपने घर पर रह रही हैं, जहां पर पहले से ही सुरक्षा व्यवस्था काफी सख्त है, लेकिन कुल्लू पुलिस इस मामले में कोई ढील नहीं बरतना चाहती है और घर व आसपास के इलाके में भी पुलिस की गश्त को तेज करने के बारे में एसपी कुल्लू गुरदेव शर्मा ने निर्देश जारी किए है।

दूसरी तरफ एसपी कुल्लू गुरदेव शर्मा ने बताया कि अभिनेत्री ने मनाली पुलिस में शिकायत पत्र दिया है और शिकायत पत्र के बाद कुल्लू पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है। अभिनेत्री के घर की सुरक्षा को भी बढ़ा दिया गया है। इस मामले में पुलिस आगामी कार्रवाई कर रही है।

Written by Newsghat Desk

सिरमौर के इन इलाकों में खोली जानी है उचित मूल्य की दुकानें… 

साहब ! बार बार झूठी शिकायतें कर हमें किया जा रहा परेशान…