in

मदनमोहन शर्मा ने मुगलावाला करतारपुर में कार्यकर्ताओं में भरा जोश, बोले जनसंपर्क अभियान के तहत की मुलाकात

मदनमोहन शर्मा ने मुगलावाला करतारपुर में कार्यकर्ताओं में भरा जोश, बोले जनसंपर्क अभियान के तहत की मुलाकात

वरिष्ठ भाजपा नेता मदन मोहन शर्मा पार्टी को मजबूत करने के लिए लगातार मैदान में डटे हुए है। इसी कड़ी में उन्होंने मुगलावाला करतारपुर में भी जनसंपर्क अभियान के तहत पार्टी कार्यकताओं व स्थानीय लोगो से मुलाकात की।

BKD School
BKD School

पंचायत में पहुँचने पर कार्यकर्ताओं द्वारा मदन मोहन शर्मा का भव्य स्वागत किया गया। इस मोके पर मदन मोहन शर्मा ने कार्यकर्ताओं से आग्रह किया की आगामी विधानसभा चुनाव के लिए जोरशोर से कार्य करें, ताकि फिर से प्रदेश में भाजपा की सरकार बने और मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के कुशल नेतृत्व में प्रदेश विकास की रफ़्तार पकडे।

मदन मोहन शर्मा ने सम्बोधन के दौरान कहा की प्रदेश व केंद्र सरकार की कल्याणकारी योजनाओं का लाभ हर जरूरतमंद को मिले, कार्यकर्ताओं को हमे मिलकर इस दिशा में कार्य करना होगा ताकि जो लोग सरकार की कल्याणकारी योजनाओं का लाभ अभी तक नहीं ले पाए उन्हें वह लाभ मिल सके।

मदन मोहन शर्मा टीम के प्रवक्ता ने बताया कि इस बार भाजपा पार्टी से टिकट के प्रबल दावेदार भी है, यदि पार्टी विधानसभा क्षेत्र पांवटा साहिब में टिकट में परिवर्तन करती है तो मदन मोहन शर्मा का नाम सबसे ऊपर है।

हाल ही में प्रदेश की राजधानी शिमला में पार्टी के बड़े पदाधिकारियों के साथ हुई गुप्त बैठक के बाद से मदन मोहन शर्मा भी मैदान में डटे हुए है और पार्टी को मजबूत करने की दिशा में प्रयासरत है।

हाल ही में एक साथ 40 परिवारों ने मदन मोहन शर्मा की अगवाई में कांग्रेस छोड़ कर भाजपा का दामन थाम लिया था। जो परिवार गत 30 से जायदा वर्षो से कांग्रेस को वोट दे रहे थे एक ही झटके में मदन मोहन शर्मा ने भाजपा में शामिल कर दिए।

व्हाट्सएप पर न्यूज़ घाट समाचार समूह से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक को क्लिक करें।

मुगलावाला करतारपुर में स्थानीय लोगो ने कुछ समस्याओं का जिक्र भी मदन सामने किया जिसके शीघ्र समाधान का आश्वासन दिया गया और कुछ समस्याओं का समाधान मोके पर करवाया गया।

इस मोके पर सुरेश लंबड, मदन चौधरी, नैन सिंह चौधरी, हरबंस धीमान बलबीर चौधरी, मनोज चौधरी, मुकेश चौधरी, विवेक कुमार, रोशनलाल चौधरी, प्रदीप कुमार, टिंकू धीमान, अनिल शर्मा, मनीष धीमान, शिवम चौधरी, काका चौधरी, धर्मेंद्र धीमान, बलबीर चौधरी, करण कुमार आदि गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

व्हाट्सएप पर न्यूज़ घाट समाचार समूह से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक को क्लिक करें।

Written by Newsghat Desk

शिलाई, कफोटा और रोहनाट में कॉलेज कांग्रेस की देन, शिलाई कॉलेज में बोले विधायक हर्षवर्धन

Sukhram Choudhary

ये रहेगा ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी पांवटा साहिब का तीन दिवसीय प्रवास कार्यक्रम