in

शिलाई, कफोटा और रोहनाट में कॉलेज कांग्रेस की देन, शिलाई कॉलेज में बोले विधायक हर्षवर्धन

शिलाई, कफोटा और रोहनाट में कॉलेज कांग्रेस की देन, शिलाई कॉलेज में बोले विधायक हर्षवर्धन

शिलाई महाविद्यालय में NSUI इकाई अध्यक्ष नव ठाकुर की अध्यक्षता में एनएसयूआई की बैठक का आयोजन किया गया। जिसमें शिलाई विधानसभा के विधायक हर्षवर्धन चौहान विशेष व जिलाध्यक्ष विपुल शर्मा विशेष रूप से मौजूद रहे।

विधायक हर्षवर्धन चौहान ने युवाओं को संबोधित करते हुए कहा कि शिलाई कॉलेज कांग्रेस सरकार की देन है और पिछली कांग्रेस की सरकार में NSUI की मांग पर शिलाई विधानसभा के अंदर रोनहाट और कफोटा कॉलेज भी खोला गया।

Holi-1
Holi-1

उन्होंने कहा आज शिलाई विधानसभा के अंदर उन आम परिवार के छात्रों को भी कॉलेज में शिक्षा प्राप्त करने का मौका मिला, जो आर्थिक स्थिति सही न होने के कारण बच्चो को शहरों में पढ़ाई करने नही भेज सकते थे।

हर्षवर्धन चौहान ने कहा आने वाले कांग्रेस सरकार में फिर से शिलाई विधानसभा के अंदर नए नए शिक्षण संस्थान खोले जाएंगे तथा जो कमियां मौजूद कॉलेजों में रह गयी है उन्हें भी पूरा किया जाएगा।

Holi-2
Holi-2

एनएसयूआई जिलाध्यक्ष विपुल शर्मा ने छात्रों को संबोधित करते हुए कहा मौजूद सरकार को लगभग 5 वर्ष पूरे होने वाले है। लेकिन इस सरकार ने युवाओं को मात्र छलने का कार्य किया है। आज प्रदेश के अंदर बेरोजगारी ओर महंगाई दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है रोजगार के अवसर सरकार द्वारा खत्म कर दिए गए है।

उन्होंने कहा कि मौजूदा सरकार के कार्यकाल में जो भी भर्ती हुई है वो या तो कोर्ट में फंस जाती है या घोटाला हो जाता है। पुलिस भर्ती, जेबीटी, जेओए आईटी भर्ती इसका उदाहरण है।

व्हाट्सएप पर न्यूज़ घाट समाचार समूह से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक को क्लिक करें।

आने वाले विधानसभा चुनावों में एनएसयूआई अपनी अहम भूमिका निभाएगी तथा सरकार की युवा विरोधी नीतियों को घर घर पंहुचा कर इस सरकार को सत्ता से बाहर किया जाएगा।

इस दौरान शिलाई मंडल अध्यक्ष सीता राम शर्मा, महासचिव अतर राणा, यशपाल ठाकुर, NSUI जिला सचिव किशन ठाकुर, पूर्व केम्पस अध्यक्ष विवेक तोमर, केम्पस अध्यक्ष नव ठाकुर और दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद रहे।

व्हाट्सएप पर न्यूज़ घाट समाचार समूह से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक को क्लिक करें।

Written by Newsghat Desk

पांवटा साहिब के कन्या वरिष्ठ माध्यमिक स्कूल में मनाया राष्ट्रीय सेवा योजना दिवस

मदनमोहन शर्मा ने मुगलावाला करतारपुर में कार्यकर्ताओं में भरा जोश, बोले जनसंपर्क अभियान के तहत की मुलाकात