in

शोक : गुरु नानक मिशन पब्लिक स्कूल में 7 सितंबर को रहेगा अवकाश, इलाके में शोक की लहर

शोक : गुरु नानक मिशन पब्लिक स्कूल में 7 सितंबर को रहेगा अवकाश, इलाके में शोक की लहर

शिक्षाविद् और गुरु नानक मिशन पब्लिक स्कूल के निदेशक बीएस सैनी ने निधन पर इलाके में शोक की लहर है। उनके निधन के शोक में बुधवार को 7 सितंबर के गुरु नानक मिशन पब्लिक स्कूल में अवकाश रहेगा।

बता दें कि जाने माने शिक्षाविद् और गुरु नानक मिशन पब्लिक स्कूल के निदेशक बीएस सैनी नही रहे। उन्होंने पांवटा साहिब के एक निजी अस्पताल में अंतिम सांस ली।

BKD School
BKD School

पांवटा साहिब के गुरु नानक मिशन पब्लिक स्कूल को आसमानी मुकाम तक ले जाने वाले जाने माने शिक्षाविद् सरदार बीएस सैनी का निधन हो गया। वे पिछले कुछ समय से बीमार चल रहे थे।

मंगलवार को अचानक तबियत बिगड़ने के बाद उन्हें जेसी जुनेजा मल्टी स्पेशलिटी अस्पताल सुरजपुर लाया गया। जहां उपचार के दौरान उन्होंने अंतिम सांस ली। डॉक्टर्स ने परिजनों को बताया कि हार्ट अटैक के कारण उनकी मृत्यु हुई है।

उनके निधन से इलाके में शोक की लहर फैल गई है। उनके निधन की सूचना इलाके में आग की तरह फैल गई। सूचना के फैलते ही बड़ी संख्या में लोग उनके निवास पर जुटने शुरू हो गए।

उधर, गुरु नानक मिशन पब्लिक स्कूल की प्रधानाचार्य देवेंद्र साहनी ने बताया कि स्कूल के निदेशक बीएस सैनी के निधन से स्कूल का समस्त स्टाफ सदमे में हैं। इसलिए बुधवार 7 सितंबर को स्कूल में अवकाश रहेगा।

व्हाट्सएप पर न्यूज़ घाट समाचार समूह से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक को क्लिक करें।

Written by newsghat

जाने माने शिक्षाविद् और गुरु नानक मिशन पब्लिक स्कूल के निदेशक बीएस सैनी नही रहे

Paonta Sahib: शाम को 5 बजे स्वर्गधाम में होगा अंतिम संस्कार, देर सांय बीएस सैनी के निधन से शोक की लहर