Paonta Cong
in

हिमाचल में दर्दनाक हादसा, सड़क से नीचे लुढ़का ट्रक, चालक-परिचालक की मौत

JPERC
JPERC

हिमाचल में दर्दनाक हादसा, सड़क से नीचे लुढ़का ट्रक, चालक-परिचालक की मौत

Admission notice

लाहौल घाटी के दारचा में पेश आया हादसा

हिमाचल प्रदेश में एक दर्दनाक हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई है। हादस लाहौल घाटी के दारचा में पेश आया है। यहां एक माजदा ट्रक सड़क से अनियंत्रित होकर नीचे लुढ़क गया। इस हादसे में ट्रक चालक व परिचालक की मौत हो गई है।

दोनों ही मृतक मंडी जिला के रहने वाले हैं। पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में ले लिया है और पोस्टमार्टम करने के बाद शव परिजनों को सौंप दिए जाएंगे। केलांग पुलिस ने भी दुर्घटना के कारणों की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ट्रक एचपी28-2069 दारचा के पास सड़क से नीचे लुढ़क गया। मृतकों की शिनाख्त ट्रक चालक कांशी राम पुत्र नैन सिंह गांव भयान डाकघर मसेरन तहसील सरकाघाट जिला मंडी व परिचालक अभिषेक चौधरी पुत्र कुशल चंद गांव व डाकटर रत्ती तहसील बल्ह जिला मंडी के रूप मे हुई है।

पुलिस टीम सूचना मिलते ही केलांग से घटना स्थल के लिए रवाना हुई और ट्रक से शवों को बाहर निकाला। शव पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल कुल्लू लाए गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

एसपी केलांग मानव शर्मा ने बताया कि हादसे के कारणों का पता नहीं चला है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। परिजनों को सूचित कर दिया है। पोस्टमार्टम कर शव परिवार के सदस्यों को सौंप दिए जाएंगे।

Written by

65 लाख से निर्मित दो पुल शीध्र किए जाएगे जनसमर्पित : सुखराम चौधरी

शिलाई की बांदली पंचायत के वार्ड सदस्य की खाई में गिरने से मौत, पीजीआई में तोड़ा दम

जंगल में ढूंढने निकले परिजन, इन हालातों में मिला युवक का शव, फैली सनसनी