Paonta Cong
in

Himachal Pradesh News: अज्ञात वाहन ने बाइक को मारी टक्कर, हैड कांस्टेबल की मौत

Himachal Pradesh News: अज्ञात वाहन ने बाइक को मारी टक्कर, हैड कांस्टेबल की मौत

Himachal Pradesh News: अज्ञात वाहन ने बाइक को मारी टक्कर, हैड कांस्टेबल की मौत

JPERC
JPERC

Himachal Pradesh News: हिमाचल प्रदेश के डमटाल थाना इंदौर के तहत हेड कांस्टेबल के पद पर तैनात एक व्यक्ति को ड्यूटी से वापस लौट रहे अज्ञात वाहन की चपेट में आने से मृत्यु हो गई है।

Admission notice

जानकारी के मुताबिक थाना इंदौरा में बतौर हैड कांस्टेबल के पद पर तैनात अर्जुन कुमार जो इंदौरा अपनी ड्यूटी पर जा रहे थे कि वीरवार रात को किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी।जिस कारण अर्जुन कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया और उसकी मौत हो गई।

वहीं, घटनास्थल पर पहुंची डमटाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर नूरपुर अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

बता दें कि पुलिस थाना इंदौर में तैनात हेड कॉन्स्टेबल अर्जुन सिंह पुत्र धर्म सिंह वासी गांव था और भद्रोया जोकि धर्मशाला से ड्यूटी कर वापस इंदौरा की तरफ अपनी बाइक पर सवार होकर थाना इंदौरा आ रहा था कि गांव लोधवा स्टील उद्योग के नजदीक किसी अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी, जिसमें हेड कांस्टेबल की पठानकोट के एक अस्पताल में ले जाते वक्त रास्ते में ही मौत हो गई, बता दें कि हेड कॉन्स्टेबल अपने पीछे अपने दो बेटों को छोड़ गए हैं।

वहीं, टक्कर मारने वाला वाहन चालक अंधेरे का फायदा उठाते हुए वाहन समेत मौके से फरार हो गया है।

उधर, पुलिस को सूचना मिलने पर थाना डमटाल में तैनात हैड कांस्टेबल प्रशांत कुमार पुलिस टीम सहित घटनास्थल पर पहुंचे और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवा शव को उनके परिजनों को सौंप दिया है। तथा अज्ञात वाहन के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

मामले में पुष्टि करते हुए एसपी नूरपुर अशोक रत्न ने बताया कि पुलिस क्षेत्र के सीसीटीवी की जांच कर रही है। कौन से बल की मृत्यु के बाद पूरे क्षेत्र में मातम छाया हुआ है।

अर्जुन सिंह के शव का पुलिस सम्मान के साथ दाह-संस्कार उनके गांव के श्मशानघाट में किया। पुलिस टुकड़ी ने उन्हें सलामी दी।

एसपी नूरपुर अशोक रत्न अर्जुन सिंह को श्रद्धांजलि देने के लिए श्मशानघाट पहुंचे, जहां पर उन्होंने अर्जुन सिंह को श्रद्धांजलि अॢपत। की, साथ एएसपी नूरपुर मदन कांत, नूरपुर थाना प्रभारी सुरिंदर धीमान, थाना डमटाल के प्रभारी कल्याण सिंह, थाना इंदौरा के प्रभारी कुलदीप शर्मा सहित अन्य चौकियों के प्रभारियों ने उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की।

देश दुनिया और वित्तीय जगत के ताजा समाचार जानने के लिए न्यूज़ घाट व्हाट्सएप समूह से जुड़े। नीचे दिए लिंक पर अभी क्लिक करें

Written by Newsghat Desk

Big News: भतीजे की पत्नी से अवैध संबंध के चलते फूफा ने भतीजे को मारकर फिर ट्राले से कुचला

Big News: भतीजे की पत्नी से अवैध संबंध के चलते फूफा ने भतीजे को मारकर फिर ट्राले से कुचला

Himachal Pradesh News: देवभूमि में ममता फिर शर्मसार, गली में मिला नवजात बच्ची का शव