in

Jio के ₹150 वाले ये तीन जबरदस्त प्लान, 20GB तक डेटा के साथ मिलेगी मुफ्त कॉलिंग

Jio के ₹150 वाले ये तीन जबरदस्त प्लान, 20GB तक डेटा के साथ मिलेगी मुफ्त कॉलिंग

 

BKD School
BKD School

टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जिओ अपने कस्टमर को कम कीमत में अच्छे बेनिफिट वाले प्लान के ऑफर ला रही है। यहां हम जिओ के कुछ ऐसे ही प्लान के बारे में बताने वाले हैं वही जिओ के यह प्लान सिर्फ ₹150 की रेंज में आते हैं।

इनकी खासियत यह है कि कंपनी इतनी कम कीमत होने के बाद भी 20 जीबी तक डाटा और मुफ्त कॉलिंग जैसे फीचर्स मुहैया कराती है। आइए जानें पूरी डिटेल….

जियो का 149 रुपये वाला प्लान

जिओ के इस प्लान के अंतर्गत आपको 20 दिन की वैधता दी जाती है। इस प्लान में कंपनी इंटरनेट उपयोग करने के लिए हर दिन 1GB डाटा प्रदान करती है। इस तरह प्लान में मिलने वाला टोटल डाटा 20 GB हो जाता है। साथ ही, 100 SMS फ्री होते है। वही इस प्लान में आपको देश भर में अनलिमिटेड किसी भी नेटवर्क पर कॉलिंग भी मिलती है। साथ ही इस प्लान के साथ एडिशनल बेनिफिट के तौर पर जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दिया जाता है।

जियो का 155 रुपये वाला प्लान

इस प्लान के अंतर्गत आपको 28 दिन की वैधता दी जाती है। इसमें इंटरनेट उपयोग करने के लिए आपको 2GB डाटा दिया जाता है। साथ ही, 300 SMS फ्री होते है। वही इस प्लान में आपको देश भर में अनलिमिटेड किसी भी नेटवर्क पर कॉलिंग भी मिलती है। साथ ही इस प्लान के साथ एडिशनल बेनिफिट के तौर पर जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दिया जाता है।

जियो का 152 रुपये वाला प्लान

यह प्लान कंपनी की तरफ से जियो फोन के यूजर्स को दिया जाता है। इस प्लान के अंतर्गत कंपनी 28 दिन की वैधता देती है। इसमें इंटरनेट यूज करने के लिए प्रतिदिन 0.5GB डाटा मिलता है। मतलब आपको कुल 14 GB डाटा प्लान के अंतर्गत दिया जाता है। साथ ही, 300 SMS फ्री होते है।

वही इस प्लान में आपको देश भर में अनलिमिटेड किसी भी नेटवर्क पर कॉलिंग भी मिलती है। साथ ही इस प्लान के साथ एडिशनल बेनिफिट के तौर पर जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दिया जाता है।

 

दोस्तों, देश- विदेश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहे आपके अपने न्यूज़ घाट के साथ।

हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newsghat पर और व्हाट्सएप ग्रुप में ज्वाइन होने के लिए @newsghat पर क्लिक करें।

Written by newsghat

चूड़धार के साथ लगते बर्फीले जंगल में बिना कपड़ों के साधना में लीन है सन्यासी

Smartphone : इंटरनेट पैक जल्दी खत्म होने से हैं परेशान, ये टिप्स अपनाएंगे तो खूब चलेगा इंटरनेट