in

Jio Recharge: Jio के इस Prepaid Plan पर आपको भी मिल सकता है 200 रुपए का डिस्काउंट, जानें कैसे…

Jio Recharge: Jio के इस Prepaid Plan पर आपको भी मिल सकता है 200 रुपए का डिस्काउंट, जानें कैसे…

Jio 666 Prepaid Plan आपको 84 दिन की वैलिडिटी के साथ मिलता है और बात यदि करें इसकी सुविधाओं की तो 84 दिन तक हर रोज आपको 1.5GB डाटा दिया जाता है।

वैसे तो Jio प्रीपेड प्लान डिमांड मार्केट में बहुत ज्यादा है और इसका 666 का प्लान तो बहुत अधिक प्रचलित है। प्लान के इतने फेमस होने के पीछे बहुत सी वजह है जो कि आज हम आपके साथ साझा करने जा रहे हैं और साथ ही आपको यह भी बताने जा रहे हैं कि इस प्लान को आप 200 रुपए तक सस्ता किस प्रकार से खरीद सकते हैं।

BKD School
BKD School

Jio Prepaid Plan: Jio 666 Prepaid Plan आपको 84 दिन की वैलिडिटी के साथ मिलता है।इस प्लान में आपको 84 दिन तक रोजाना 1.5GB Data दिया जाता है,और रोजाना 100 SMS भी दिए जाते हैं। 84 दिनों तक आपको Unlmited Calls भी मिलती हैं। साथ ही इसमें Jio Apps का एक्सेस भी दिया जाता है।

जान लें कैसे मिल रहा 200 रुपए सस्ता मिल रिचार्ज-

Amazon Pay Jio कोई यूजर यदि पहली बार रिचार्ज करता है तो उससे 200 रुपए तक की छूट हासिल हो सकती है। साथ ही अगर कोई नया यूजर Jio रिचार्ज करता है तो उसे 25 रुपए तक का कैशबैक भी मिल सकता है।

लेकिन आपको बता दें कि इसके लिए कंपनी की नीति लागू नहीं होती कंपनी की नीति के लिए आपको उसके तहत ही रिचार्ज करवाना पड़ेगा और तभी आपको इनाम मिलेगा, इसलिए कोई भी रिचार्ज करने से पहले आपको संपूर्ण जानकारी ले लेना बहुत आवश्यक है।

Airtel 666 Plan में मिलती हैं सुविधाएं?

Airtel 666 Prepaid Plan में भी आपको कई सुविधाएं मिलती हैं। Airtel का ये प्लान खरीदने पर रोजाना 1.5GB Data के साथ 77 दिनों तक रोजाना 100 SMS भी दिए जाते हैं।

इतना ही नहीं इस प्लान में Prime Video Mobile Edition का सब्सक्रिप्शन भी दिया जाता है।

न्यूज़ घाट पर फेसबुक से जुड़ने के लिए यहां दिए लिंक @newsghat पर क्लिक कर फेसबुक पेज लाइक करें। 

Written by Newsghat Desk

Health Tips for Men : रहना चाहते है हमेशा जवां तो जान लें ये आसान से टिप्स, कभी नहीं आएगा बुढ़ापा, मिलेंगे जादुई नतीजे….

SBI Account Update: एसबीआई ग्राहकों को दे रहा बड़ी सौगात, जीरो बैलेंस अकाउंट खुलवाने पर मिलेंगे ग्राहकों को ये फायदे…..