in

Sirmour : हिमाचल-उत्तराखंड सीमा पर हादसे में युवक की मौत

Sirmour : हिमाचल-उत्तराखंड सीमा पर हादसे में युवक की मौत

Sirmour : सिरमौर के रोनहाट में हिमाचल प्रदेश से सेब लेकर उत्तराखंड देहरादून मंडी जा रही एक पिकअप अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी है जिसके चलते 26 वर्षीय चालक की मौके पर ही मौत हो गई है।

जानकारी के मुताबिक हादसा उस समय पर आया जब पिकअप नंबर (HP 62A-3581) उत्तराखंड देहरादून मंडी में जा रही थी और जैसे ही मीनस-क्वानू-हरिपुर मार्ग पर पहुंची तो हिमाचल और उत्तराखंड के सीमांत इलाके में टिकरधार के समीप अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी।

BKD School
BKD School

हादसे में मृतक की पहचान (26) पवन कुमार पुत्र चमेल सिंह निवासी ग्राम डिडो (सिरमौर) की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि अन्य व्यक्ति (70) ख्यालीराम पुत्र शिव राम निवासी ग्राम चलराना, तहसील नेरवा, ज़िला शिमला गंभीर रूप से घायल हुआ है।

वहीं, हादसे की सूचना मिलते ही तुरंत राजस्व पुलिस टीम मौके पर पहुंची और ग्रामीणों की मदद से बचाव कार्य शुरू कर दिया हादसे में गंभीर रूप से घायल व्यक्ति को उपचार के लिए विकास नगर अस्पताल पहुंचाया गया है।

व्हाट्सएप पर न्यूज़ घाट समाचार समूह से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक को क्लिक करें।

एक और जहां पिकअप के दुर्घटनाग्रस्त होने के कारण 26 वर्षीय व्यक्ति की मृत्यु हो गई है वहीं अन्य एक गंभीर रूप से घायल होने के साथ-साथ पिकअप के खाई में गिरने के कारण लाखों रुपए के से बर्बाद हो गए हैं।

मामले की पुष्टि करते हुए नायब तहसीलदार केशव दत्त जोशी ने बताया कि मृतक की पहचान होने के बाद परिजनों को सूचित कर दिया गया है वहीं राजस्व पुलिस सड़क दुर्घटना के बारे में खोजबीन करने में जुट गई है।

व्हाट्सएप पर न्यूज़ घाट समाचार समूह से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक को क्लिक करें।

Written by Newsghat Desk

Paonta Sahib: SFI पांवटा साहिब डिग्री कॉलेज में शुरू करेगी सदस्यता अभियान, मांगों को लेकर सौंपेंगे ज्ञापन

Paonta Sahib: पांवटा साहिब के विकास के लिए रोडमैप तैयार : रोशन चौधरी