in

Sirmour : SBI में रिटायर फौजी को 40 हजार का चूना, आरोपी नहीं लगे हाथ….

Sirmour : SBI में रिटायर फौजी को 40 हजार का चूना, आरोपी नहीं लगे हाथ….

Sirmour : जिला सिरमौर के नाहन स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की मेन ब्रांच से 74 वर्षीय रिटायर्ड फौजी के पास से नोटों से भरा बैग लेकर शातिर फरार हो गए हैं।

जानकारी के मुताबिक यह घटना 16 अगस्त की है जब 74 वर्षीय जमटा निवासी राम किशन के नकदी से भरे बैग पर शातिर ने हाथ साफ कर दिया। छात्रों के खिलाफ कोई ठोस कार्यवाही ना होने पर सोमवार को रामकिशन ने पुलिस अधीक्षक को शिकायत पत्र सौंपा।

BKD School
BKD School

शिकायत करते हुए रामकिशन ने एसपी सिरमौर को लिखा कि 16 अगस्त को वह एसबीआई की शाखा में गए थे। जहां पर उन्होंने 40 हजार रुपए निकालकर अपने बैग में रख दिए इसी बीच काउंटर पर ही वह बैग रख वहां के एक कर्मचारी से बात करने लगे देखते ही देखते कुर्सी पर से बैग गायब हो गया।

जिसमें पेंशन के दस्तावेज के अलावा आधार कार्ड, आर्मी कैंटीन कार्ड व ईसीएचएस कार्ड व पैन कार्ड इत्यादि भी थे। जिसकी सूचना उन्होंने गुन्नू घाट पुलिस को दे दी थी।

पीड़ित राम किशन ने पुलिस अधीक्षक को शिकायत पत्र लिखते हुए बताया कि एसबीआई बैंक की शाखा में सीसी फुटेज चैक की थी, इसमें एक अनजान व्यक्ति बैग को उठाता हुआ दिखाई दिया है।

व्हाट्सएप पर न्यूज़ घाट समाचार समूह से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक को क्लिक करें।

हालांकि पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर रखी है, लेकिन सवाल यह है कि बैंक के अंदर होने वाले ऐसे असामाजिक तत्वों का को कतई पता नहीं चलता ऐसा क्यों है ऐसी वारदातों को अंजाम देने वाले शातिर बड़े ही आराम और चालाकी से बैंक के अंदर प्रवेश और बाहर निकल जाते हैं।

जाहिर सी बात है कि बैंक में ऐसे असामाजिक तत्व हर वक्त सक्रिय होते हैं जो खास करके बुजुर्गों को अपने निशाने में रखते हैं। सीसीटीवी कैमरा से जुड़ी जानकारी भी शातिरों तक कैसे जाती है यह भी चिंता का विषय है।

व्हाट्सएप पर न्यूज़ घाट समाचार समूह से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक को क्लिक करें।

Written by Newsghat Desk

Paonta Sahib : गिरिआर-गिरीपार क्षेत्र को जोड़ने वाले बांगरण पुल की हालत पर रोशन चौधरी ने उठाए सवाल

गाजर घास के उन्मूलन पर जागरूक सप्ताह, कृषि विज्ञान केंद्र सिरमौर के वैज्ञानिकों ने किया जागरूक