in

U-14 और U-19 खेलकूद प्रतियोगिताओं में छाए गुरु नानक मिशन पब्लिक स्कूल के खिलाड़ी

U-14 और U-19 खेलकूद प्रतियोगिताओं में छाए गुरु नानक मिशन पब्लिक स्कूल के खिलाड़ी

गुरु नानक मिशन पब्लिक स्कूल पांवटा साहिब ने बास्केट बॉल और फुटबाल मे अपना परचम लहराने के साथ-साथ ऐथलेटिक्स में भी चैंपियन ट्रॉफी झपटी।

राजकीय सीनियर सेकेंडरी स्कूल, मानपुर देवड़ा में अंडर 14 और तारूवाला स्कूल में अंडर 19 प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया।

अंडर 14 बॉयज प्रतियोगिता में विद्यालय के खिलाड़ियों ने फुटबॉल में श्रेष्ठ प्रदर्शन करते हुए डीएवी और स्कालर्स होम स्कूल को हराते हुए फाइनल में तारुवाला स्कूल को 1-0 से हरा कर प्रथम स्थान प्राप्त किया। बास्केट बॉल में जामनीवाला स्कूल को 44-10 से हरा कर पहले स्थान पर कब्ज़ा किया।

वालीबॉल तथा हैंडबॉल में विद्यालय के खिलाडियों ने उत्तम प्रदर्शन करते हुए द्वितीय स्थान अपने नाम किया। हर्ष का विषय है कि अंडर 14 फुटबॉल टीम के आठ, बॉस्केट बॉल के 6, वालीबॉल के 4, हैंडबॉल के 2 खिलाड़ियों का चयन राज्य स्तरीय प्रतियोगिता के लिए किया गया।

Holi-1
Holi-1

अंडर19 खेल प्रतियोगिता में बास्केट बॉल में स्कालर्स होम 63-13 से हरा कर विद्यालय ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। ऐथलेटिक्स में भी विद्यालय के खिलाड़ी चमके।

व्हाट्सएप पर न्यूज़ घाट समाचार समूह से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक को क्लिक करें।

100 मीटर 400 मीटर 800 मीटर, 1500 मीटर, 4×100 रिले रेस तथा जेवलियन थ्रो में धुंआधार प्रदर्शन करते हुए स्वर्ण पदक प्राप्त किया। 200 मीटर रेस व लांग जम्प में मिला कांस्य पदक प्राप्त किया।

Holi-2
Holi-2

इस अवसर पर विद्यालय परिसर में हर्ष की लहर दौड़ गई। विद्यालय के डायरेक्टर बीएस सैनी और प्रधानाचार्या दविंदर साहनी ने खिलाड़ियों और कोच समूह को बधाई देते हुए उत्साह वर्धन किया।

व्हाट्सएप पर न्यूज़ घाट समाचार समूह से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक को क्लिक करें।

Written by newsghat

पांवटा साहिब में धान की फसल ने तोड़ी किसानों की कमर, ब्लॉक कांग्रेस ने राज्यपाल को भेजा ज्ञापन

Sukhram Choudhary

ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी 1 से 4 सितम्बर तक होंगे जिला सिरमौर के प्रवास पर, ये रहेंगे कार्यक्रम