Paonta Cong
in

किरनेश जंग का भाजपा सरकार पर साधा निशाना, विकास के मुद्दों पर सरकार को घेरा

किरनेश जंग का भाजपा सरकार पर साधा निशाना, विकास के मुद्दों पर सरकार को घेरा

JPERC
JPERC

पांवटा साहिब विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस का चुनाव प्रचार जारी है। इसी कड़ी में सुबह कांग्रेस प्रत्याशी किरनेश जंग ने पांवटा साहिब विधानसभा क्षेत्र के निहालगढ और कांशीपुर, बातामंडी, पातलियो में जन संपर्क किया। इस दौरान उन्होंने निहालगढ़ और भाटावाली में गुरु घर जाकर शीश नवाया और आशीर्वाद लिया।

Admission notice

इस दौरान कांग्रेस प्रत्याशी किरनेश जंग भाटावाली पंचायत के गांव किशनपुरा पहुंचे, यहां उन्होंने गुरू घर में शीश नवाया। जनसंपर्क जारी रखते हुए इसके बाद श्री किरनेश जंग बातामंडी पहुंचे। यहां पहुंचते ही लोगों ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया।

युवाओं ने इस दौरान जोश और उत्साह के साथ कांग्रेस के पक्ष में नारे लगाए। जनता ने कांग्रेस की नीतियों में अटूट विश्वास जताते हुए कांग्रेस का पुरजोर समर्थन किया।

जनसंपर्क के दौरान श्री किरनेश जंग ने भाजपा सरकार पर निशाना साधा। इस दौरान उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार की वजह से महंगाई आसमान पर है।

पेट्रोल, डीजल, रसोई गैस ने आम जनता का जीना मुहाल कर दिया है लोहा, सीमेंट के भाव में कई गुना वृद्धि से मकान बनाना भी मुश्किल हो गया है। भाजपा राज में आम जनता व गरीब आदमी महंगाई में पिस रहा है।

चुनाव के वक्त बेरोजगार युवाओं के लिए नौकरी के जो वादे किए गए, उसमें भी यह सरकार पूरी तरह से विफल रही है। ऊर्जा मंत्री पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि 5 साल में पांवटा साहिब पिछड़ गया है और जन हित की तरफ कोई ध्यान नहीं दिया गया।

किरनेश जंग ने पांवटा साहिब के विकास पर अपना विजन रखते हुए कहा कि क्षेत्र में सड़कों की काया पलट की जाएगी। सभी चौराहों पर सीसीटीवी कैमरा लगाकर अपराध पर अंकुश लगाने का प्रयास रहेगा। साथ ही स्ट्रीट लाइट्स भी लगाई जाएंगी।

इस दौरान उन्होंने जनता से कई मुद्दों को लेकर बात की। जनता ने उनके सामने युवाओं से जुड़े मुद्दों को उठाया। इस अवसर पर उनके साथ कांग्रेस के मंडल अध्यक्ष अश्वनी शर्मा और अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित रहे।

मोकमपुर नवादा पंचायत में महिलाओं ने भी कांग्रेस के लिए जगह जगह डोर टू डोर प्रचार किया साथ ही कांग्रेस के संकल्पों से जनता को अवगत कराया और कांग्रेस को विजयी बनाने की अपील की।

Written by Newsghat Desk

उफ महिला से दुष्कर्म कर वीडियो बना किया वायरल, ऐंठे 40 हजार…..

कमरऊ में कांग्रेस पर बरसे विधायक मुन्ना सिंह चौहान, कहा जौनसार बाबर से हर घर को मिली नौकरी