in

राजकीय कन्या आदर्श विद्यालय की छात्राओं ने चमकाया पांवटा साहिब का नाम….

राजकीय कन्या आदर्श विद्यालय की छात्राओं ने चमकाया पांवटा साहिब का नाम….

89.9 प्रतिशत रहा रिजल्ट….

जिला सिरमौर के पांवटा साहिब के आदर्श कन्या विद्यालय की कन्याओं ने अच्छे रिजल्ट के साथ पांवटा साहिब का नाम रोशन किया है।

जानकारी देते हुए प्रधानाचार्य डॉक्टर दीर्घायु प्रसाद ने बताया कि कोरोना महामारी के दौरान भी छात्राओं ने और अध्यापकों ने पूरी मेहनत की है और बेहतर परिणाम दिया है ।

BKD School
BKD School

पूरे विद्यालय का रिजल्ट 89.9 परसेंट रहा है। कला संकाय में छात्रा सुखमीत पुत्री श्रीमती प्रभजोत कौर एसएमसी सदस्य ने 93 परसेंट लेकर जिला सिरमौर में विशेष स्थान प्राप्त किया है।

कला संकाय में ही मधु पुत्री वीरेश कुमार ने 94 प्रतिशत नंबर लेकर जिला सिरमौर में अपना स्थान सुनिश्चित किया है।

विज्ञान संकाय में साक्षी लालता ने 86 प्रतिशत नंबर लेकर तथाकुसुम नेगी और नुप्रिया ने 84 प्रतिशत लेकर विद्यालय को गौरवान्वित किया है।

कॉमर्स संकाय का परिणाम भी 99 प्रतिशत रहा है। प्रधानाचार्य डॉ दीर्घायु प्रसाद ने बताया की लगभग 30 विद्यार्थियों ने 80% से ऊपर अंक हासिल किए हैं। विद्यालय का परिणाम बहुत बेहतर रहा है। उन्होंने सभीअध्यापकों को इसके लिए बधाई दी।

डॉक्टर दीर्घायु ने बताया की छात्राएं पढ़ाई के साथ-साथ विद्यालय की अन्य गतिविधियां जैसे युवा संसद एनएसएस खेलकूद प्रतियोगिताएं विज्ञान मेले इत्यादि में भी बेहतर प्रदर्शन कर रही हैं। एसएमसी के प्रधान श्री इंदर सिंह राणा ने भी प्रधानाचार्य महोदय और समस्त स्टाफ को बेहतर परिणाम के लिए बधाई दी हैं।

इस अवसर पर विद्यालय अधीक्षक श्री कामराज चौहान, श्रीमती सुमति शर्मा राकेश बंसल नरेश कुमार रचना जे पी तोमर, जितेंद्र कौर,कांता शर्मा गुलेरिया अर्चना उपरेती आदि उपस्थित रहे।

Written by Newsghat Desk

“द स्कॉलर्स होम” की अर्पिता शर्मा व कनिष्ठा का शतरंज में राष्ट्रीय स्तर के लिए हुआ चयन….

शिमला के यूएस क्लब में लगी आग, धूं धूं कर जला ट्रांसफार्मर साथ लगते भवन में खासा नुकसान…..