in

कार चालक ने आईपीएच कर्मी को टक्कर मार कर किया घायल, मौके से फरार

कार चालक ने आईपीएच कर्मी को टक्कर मार कर किया घायल, मौके से फरार

घायल अस्पताल में भर्ती, पुलिस ने किया मामला दर्ज

विकास खंड पांवटा साहिब में एक कार चालक ने साइकल सवार आईपीएच कर्मी को टक्कर मार कर घायल कर दिया। दुर्घटना के बाद कार चालक घायल को सड़क पर छोड़ कर मौके से फरार हो गया।

पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार नूर हसन पुत्र खलील मोहम्मद निवासी गांव सुरजपुर पांवटा साहिब ने पुलिस थाना में शिकायत दर्ज करवाई है।

BKD School
BKD School

शिकायतकर्ता ने बताया कि वह IPH विभाग में कार्यरत हैं। वर्तमान समय में सुरजपुर में पम्प हाउस पर तैनात हैं। जब वह अपनी डय़ुटी पर सुरजपुर पम्प हाउस की तरफ जा रहा था।

तभी तिरुपति लाईफ साईंसेज कम्पनी के पास अपनी साईकिल को चलाता हुआ जा रहा था तो उसी समय एक कार ने इसकी साईकिल को पीछे से टक्कर मार दी।

जो यह अपनी साईकिल सहित सडक पर गिर गया जो इसने सडक पर पड़े हुए उसी समय उस गाडी कार का नम्बर UA07G-0198 पढ़ लिया। कार चालक अपनी कार उपरोक्त को बिना रोके मौका से नाहन की तरफ भगा ले गया।

इस हादसा में कर्मी के सिर, कन्धे, बाजु तथा टागों में चोटें आई है। घायल को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस ने शिकायत पर मामला दर्ज कर कारवाई शुरू कर दी है। डीएसपी बीर बहादुर ने मामले की पुष्टि की है।

Written by Newsghat Desk

10 ग्राम हेरोइन के साथ युवक गिरफ्तार, कारवाई में जुटी पुलिस…

पांवटा साहिब में युवक की संदिग्ध हालत में मौत, पुलिस ने शव कब्जे में लिया…