in ,

जन्मदिन के दिन सोलन की बेटी की मैक्सिको में गोली लगने मौत

जन्मदिन के दिन सोलन की बेटी की मैक्सिको में गोली लगने मौत
जन्मदिन के दिन सोलन की बेटी की मैक्सिको में गोली लगने मौत

जन्मदिन के दिन सोलन की बेटी की मैक्सिको में गोली लगने मौत

अंजली Linked In कम्पनी और उनके पति नेटफ्लिक्स कम्पनी में करते है कार्य

पिता बोले बेटी की मौत पर यकीन कर पाना मुश्किल

पिता बोले, अमेरिका और भारत सरकार आपस मे संवाद कर शव को घर लाने की कर रहे हैं तैयारी

BKD School
BKD School

हिमाचल की 25 वर्षीय इंजीनियर अंजलि रयोत की मैक्सिको में गोली लगने से मौत होने की खबर सामने आई है।

अंजलि रयोत हिमाचल मे सोलन की रहने वाली है और सोलन में वह , हाउसिंग बोर्ड में रहती थी। उनके पिता केडी रयोत हैं। जो कि पशु पालन विभाग से रिटायर हैं।

अंजली की शादी होने के बाद वह अमेरिका में रह रही थी। पिछले कल उनका जन्मदिन था। जन्मदिन को मनाने के लिए ही वह मैक्सिको गई हुई थी। जहाँ वह कैरिबियन तट रिसोर्ट टुलम में डिनर कर रही थी।

तभी दुर्भाग्यवश दो गुटों में, वहां गैंग वार आरम्भ हो गया। उन्होंने एक दूसरे पर गोलियां चलानी आरम्भ कर दी। जिसकी चपेट में अंजलि भी आ गई और गोली लगने के कारण उसकी मौत हो गई। दो दिन पहले अंजलि ने अपने इंस्टाग्राम पर बीच पर घूमने का अंतिम वीडियो भी पोस्ट किया था।

अंजली रयोत के पिता केडी रयोत ने दूरभाष पर बातचीत के दौरान बताया कि उनकी बेटी की शादी दिसंबर 2016 में हुई थी, उनकी बेटी पेशे से इंजीनियर थी और अमेरिका में रह रही थी, उन्होंने बताया कि उनकी बेटी के पति नेटफ्लिक्स कम्पनी में बतौर मैनेजर कार्य करते है।

उन्होंने बताया कि जैसे ही उन्हें अपनी बेटी की मौत की खबर का पता लगा उन पर दुख का पहाड़ टूट पड़ा,उन्होंने कहा कि उनका एक बेटा भी है वह भी अमेरिका में बतौर इंजीनियर कार्य कर रहा है। उन्होंने बताया कि अमेरिका और भारत सरकार आपस में संवाद करके उनकी बेटी के शव को घर लाने की तैयारी कर रही है।

आप को बता दें कि अंजलि बेहद हंसमुख थी और इंजीनियर होने के साथ साथ वह ट्रैवल ब्लॉगर के रूप में बेहद फेमस थी। वह देश विदेश के पर्यटन स्थलों की खूबसूरती को दर्शाती थी। लेकिन उसे क्या पता था कि वह जहाँ घूमने के लिए आई है वह उसका अंतिम ट्रिप होगा।

Written by newsghat

एसडीएम-डीएसपी ने जूस पिलाकर सचिन का अनशन खुलवाया…

पांवटा साहिब ने प्रतिबंधित पॉलीथिन को लेकर 25 दुकानों पर छापेमारी…