Paonta Cong
in

दर्दनाक हादसा, बाइक सवार तीन दोस्तों की सड़क हादसे में मौत

दर्दनाक हादसा, बाइक सवार तीन दोस्तों की सड़क हादसे में मौत

इलाज के दौरान डाक्टरों ने किया मृत घोषित, पढ़ें कैसे पेश आया हादसा

JPERC
JPERC

देर रात घर लौट रहे तीन दोस्तों की अज्ञात वाहन से टक्कर हो जाने के बाद मौके पर ही मौत हो गई सूचना के मुताबिक तीनों संभल के रहने वाले थे जो की बारात में शामिल होकर घर वापस लौट रहे थे।

Admission notice

यह खबर मुरादाबाद से निकल कर सामने आ रही है जहां मूढापांडे थाना क्षेत्र में दर्दनाक हादसा पेश आया।

आखिर कैसे हुई घटना आइए जानते हैं

आपको बता दें कि संभल जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के आलम सराय रोड निवासी मुकेश 22 लकी 20 विशाल 20 दोस्त है बुधवार को तीनों दोस्त मोहल्ले में रहने वाले अपने साथी कमल की बारात में शामिल होने के लिए उत्तराखंड के उधम सिंह नगर स्थित किच्छा गए थे।

शादी में शामिल होने के बाद तीनों दोस्त घर वापस लौट रहे थे तभी मध्य रात्रि 2:00 बजे के करीब दिल्ली लखनऊ हाईवे पर मूंढापांडे थाना क्षेत्र फ्लाईओवर के पास किसी अज्ञात वाहन ने अचानक जोरदार टक्कर मार दी।

इलाज के दौरान डाक्टरों ने किया मृत घोषित

आपको बता दें कि घटना के बाद आसपास के लोगों एवं राहगीरों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों को मुरादाबाद जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां डाक्टरों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया।

मृतकों के जेब में मिले आधार कार्ड और डीजल की मदद से पुलिस ने पहचान कर उनके परिजनों को इसकी सूचना दी है कि साईं संजय कुमार के अनुसार परिजनों की तहरीर पर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है तथा वाहन की तलाश को शुरू कर दिया गया

Written by Newsghat Desk

शिलाई की बांदली पंचायत के वार्ड सदस्य की खाई में गिरने से मौत, पीजीआई में तोड़ा दम

शिलाई की बांदली पंचायत के वार्ड सदस्य की खाई में गिरने से मौत, पीजीआई में तोड़ा दम

क्यों नही चल रहा था PUBG गेम, जानिये क्या है वजह..