Paonta Cong
in , ,

देवभूमि में नाबालिग का अपहरण, फिर लूटी आबरू, नेपाली युवक गिरफ्तार

देवभूमि में नाबालिग का अपहरण, फिर लूटी आबरू, नेपाली युवक गिरफ्तार

-महज 24 साल का है आरोपी, दोनों ही नेपाली मूल से रखते हैं ताल्लुक

-पिता की शिकायत पर पुलिस ने त्वरित की कार्रवाई
-पीड़िता परिजनों को सौंपी, आरोपी भेजा पुलिस रिमांड पर

JPERC
JPERC

देवभूमि हिमाचल (Himachal) में एक नाबालिक युवती (Minor Girl) के अपहरण (Kidnapping) के बाद उसके साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफतार कर लिया है। अदालत में पेश किए जाने के बाद आरोपी को तीन दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा गया है।

Admission notice

मामला सोलन (Solan) जिला के साथ लगते सिरमौर (Sirmour) जिला के राजगढ़ उपमंडल से जुड़ा है। आरोपी को पुलिस ने हिमाचल के किन्नौर (Kinnor) जिला से धर दबोचा है। साथ ही पुलिस ने पीड़िता को उसके परिजनों के हवाले कर दिया है। पीड़ित व आरोपी दोनों ही नेपाली (Nepal) मूल के निवासी है।

मिली जानकारी के अनुसार राजगढ़ उपमंडल के तहत यशवंतनगर पुलिस चौकी के अंतर्गत 24 वर्षीय नेपाली (Nepal) युवक एक नाबालिग लड़की को अपने साथ भगाकर ले गया। इस पर पीड़िता के पिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने तुरंत कार्रवई करते हुए साइबर सेल की सहायता से युवक के फोन की डिटेल निकाली और किन्नौर से युवक के साथ-साथ पीड़िता को भी खोज निकाला।

यशवंत नगर पुलिस चौकी के प्रभारी चेतन चौहान के नेतृत्व में पुलिस टीम जिला किन्नौर के रारंग गांव पहुंची, जहां से दोनों को पकड़ने में सफलता हासिल की। मामले की पुष्टि डीएसपी भीष्म ठाकुर ने की है। डीएसपी ने बताया कि पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के साथ-साथ आईपीएसी की धारा 376 व 363 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की आगामी छानबीन कर रही है।

Written by

चंडीगढ़-मनाली NH 34 घंटों के बाद बहाल, वीरवार रात हो गया था बंद

चंडीगढ़-मनाली NH 34 घंटों के बाद बहाल, वीरवार रात हो गया था बंद