Paonta Cong
in

नही हुआ पति की मौत का सदमा बर्दाश्त, पति की 13वीं के एक दिन बाद ही दे दी जान

नही हुआ पति की मौत का सदमा बर्दाश्त, पति की 13वीं के एक दिन बाद ही दे दी जान

JPERC
JPERC

24 साल की बबीता पति की मौत का सदमा बर्दाश्त नहीं कर सकी। उसने सुसाइड कर लिया। मामला हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर जिले का है। पुलिस ने केस दर्ज किया है।

Admission notice

जानकारी के अनुसार, 24 साल की बबीता ने पति की तेरहवीं के एक दिन बाद उसने जहरीला पदार्थ निगल कर आत्महत्या कर ली है। बताया जा रहा है कि पति की मौत से सदमे में चल रही पत्नी ने यह खौफनाक कदम उठाया है।

हमीरपुर के उपमंडल भोरंज के अंतर्गत चंबोह गांव का यह मामला है। 24 साल की बबीता की शादी करण ठाकुर चंबोह के साथ हुई थी। बबीता ने मंगलवार सुबह जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया था। जब परिजनों को इस बात का पता चला तो वह महिला को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल हमीरपुर ले गए। यहां पर महिला ने उपचार के दौरान ही दम तोड़ दिया है।

पति की हर्ट अटैक से मौत

14 दिन पहले ही बबीता के पति करण की दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई थी. इस बात को लेकर बबीता सदमे में थी। 6 साल पहले बबीता और करण की अरेंज मैरिज हुई थी। लेकिन 14 दिन पहले करण की हार्ट अटैक से मौत के बाद परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा।

महिला की मौत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और लाश का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को शव सौंप दिया है। भोरंज थाना प्रभारी सुरम सिंह ने महिला की मौत की पुष्टि की है। कहा कि मामला दर्ज कर छानबीन की जा रही है। थाना प्रभारी ने बताया कि मौके से सुसाइड नोट नहीं मिला है। कुछ दिन पहले ही महिला के पति की हार्ट अटैक से मौत हुई थी।

Written by Newsghat Desk

पानी की किल्लत से गुस्साई महिलाओं ने जल शक्ति विभाग के JE को पहले गले से पकड़ कर खींचा और फिर…

पांवटा साहिब में बुजुर्ग ने बाता नदी में छलांग लगाकर दी जान, बेटे से मामूली बात पर हुआ था विवाद