in

पांवटा साहिब में दिनदहाड़े फायरिंग के मामले में आधा दर्जन संदिग्धों से पूछताछ जारी, पुलिस को मिले अहम सुराग

पांवटा साहिब में दिनदहाड़े फायरिंग के मामले में आधा दर्जन संदिग्धों से पूछताछ जारी, पुलिस को मिले अहम सुराग

 

उपमंडल पांवटा साहिब के में एक व्यक्ति से मारपीट करने के बाद फायरिंग के मामले में पुलिस को जांच के दौरान अहम सुराग मिले हैं।

BKD School
BKD School

फिलहाल पुलिस ने मामले में सीसीटीवी फुटेज में नजर आए आधा दर्जन संदिग्धों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। पहली नजर में मामला आपसी रंजिश और फिरौती का नजर आ रहा है।

बता दें कि बीती शाम करीब 4:15 बजे के आस पास यह कुछ लोग मोटर साईकिलों में सोनू ईलैक्ट्रीशन पर पहुँच गये तथा ये सभी दुकान के अन्दर आकर इसे राड व लोहे की पाईप से मारने लगे।

उनमें से एक लड़के के पास धारदार गंड़ासी भी थी, जिससे मारपीट में पीड़ित को बांये बाजू व सीधे हाथ में चोट लगी है।

तभी जब वह जान बचा कर बाहर सडक की तरफ भागने लगा तो उनमें से एक लडके ने जिसके हाथ में कट्टा ले रखा था, सड़क से इसे सामने से फायर किया जो फायर इसके दाहिने काछ के नीचे से इसकी स्वाटर (हुड) व अन्दर पहनी बनियान से लगकर निकल गई।

वहीं, मारपीट करके इसे जान से मारने की धमकियां देकर सभी लोग बद्रीपुर की तरफ अपने-अपने मोटर साइकिल में भाग गये थे।

पांवटा साहिब के महेंद्र पाल उर्फ गोलू सैनी निवासी रामपुर घाट पर अज्ञात लोगों द्वारा गोली चलाने का मामला सामने आया है बताया जा रहा है कि दो बाइकों पर 4 लोग आए और उनमें से एक ने गोलू सैनी पर गोली चलाई।

मामले की पुष्टि करते हुए पांवटा साहिब डीएसपी रमाकांत ठाकुर ने भूपुर में शर्मा पेट्रोल पंप के नजदीक शाम करीब 4 बजे लगभग 4 नकाबपोश हमलावरों ने एक व्यक्ति महिंद्र पाल सिंह पर जानलेवा हमला किया है।

पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाले है। जिसके बाद जांच टीम को कई अहम सुराग मिले हैं। आधा दर्जन संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। जल्द ही मुख्य आरोपी पुलिस हिरासत में होगा।

Written by Newsghat Desk

कोरोना अलर्ट : हिमाचल में कोरोना को लेकर दिशा निर्देश जारी, कोरोना प्रीकॉशन डोज अनिवार्य, और

द स्कॉलर्स होम स्कूल में खेल के तीसरे दिन भी खिलाड़ियों का हौंसला बरकरार