in

पांवटा साहिब में बड़ी वारदात, 9 लोगों को कोल्ड ड्रिंक में नशा पिलाकर दिया लूट किया वारदात को अंजाम

पांवटा साहिब में बड़ी वारदात, 9 लोगों को कोल्ड ड्रिंक में नशा पिलाकर दिया लूट किया वारदात को अंजाम


पुलिस थाना पांवटा साहिब के अंतर्गत शहर के साथ सटे भूपपुर गांव में एक परिवार के साथ दो संदिग्ध किराएदारों द्वारा केक व कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर चोरी/लूटपाट का मामला प्रकाश में आया है।

जानकारी के अनुसार पीड़ित परिवार भूपपुर का रहने वाला है, जो कि पति पत्नी व तीन बच्चे परिवार में रहते हैं। इनके घर पर दो किराएदार भी रहते हैं, जिनके पास दो और मेहमान आए हुए थे। करीब 3 दिन पहले दो अन्य नए किराएदार इनके घर रहने के लिए आए।

BKD School
BKD School

उन नए किराएदारों ने पिछले कल शाम को अपने जन्मदिन का बहाना बनाकर परिवार के पांच सदस्यों और 4 अन्य किरायेदारों को केक और कोल्ड ड्रिंक में नशीली दवा मिलाकर खिला दी, जिससे वे सभी बेहोश हो गए।

नए किराएदार रात को दरवाजा तोड़कर घर के अंदर से कीमती सामान व मोबाइल चुराकर रफूचक्कर हो गए।

पांवटा साहिब पुलिस मौके पर छानबीन कर रही है। सभी पीड़ित 9 लोग सिविल अस्पताल पोंटा साहिब में उपचाराधीन हैं। प्रारंभिक जांच में पुलिस को कुछ साक्ष्य हाथ लगे हैं जिनका अवलोकन किया जा रहा है।

मौके पर डीएसपी वीर बहादुर व अशोक चौहान थाना प्रभारी पांवटा साहिब आवश्यक कानूनी कार्रवाई अमल में ला रहे हैं। उपमंडल पुलिस अधिकारी द्वारा अस्पताल में भी पीड़ित परिवार से मुलाकात की गई है जो कि पीड़ित परिवार अभी ब्यान देने के लिए सक्षम नहीं है।

डीएसपी बीर बहादुर ने बताया गया है कि उन्हें सीसीटीवी के आधार पर कुछ साक्ष्य प्राप्त हुए हैं जिन्हें जल्दी ही मीडिया से शेयर करके प्रकाशित किया जाएगा। यदि इस प्रकार का कोई भी व्यक्ति किसी के भी संपर्क में आता है, तो उसकी तुरंत जानकारी पुलिस को दें।

व्हाट्सएप पर न्यूज़ घाट समाचार समूह से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक को क्लिक करें।

कोई भी व्यक्ति, जो अपने मकान में किराएदार रखते हैं, उन सब को यह हिदायत दी गई है कि वह प्रत्येक किराएदार का आधार कार्ड, उसकी गाड़ी के दस्तावेज, वह किसके पास कार्य करता है, संबंधित कंपनी अथवा ठेकेदार के दस्तावेज, अपने पास रखें और उसकी एक प्रति थाना में उपलब्ध करवाएं, ताकि इस प्रकार की किसी भी अप्रिय घटना से बचाव हो सके।

कोई भी संदिग्ध व्यक्ति इस प्रकार पाए जाने की सूरत में तुरंत पुलिस को सूचित करें, ताकि उक्त व्यक्ति के खिलाफ आवश्यक कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जा सके। सतर्क रहें, सुरक्षित रहें।

व्हाट्सएप पर न्यूज़ घाट समाचार समूह से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक को क्लिक करें।

Written by newsghat

Manish Tomar

पूर्व भाजपा नेता मनीष तोमर ने ऊर्जा मंत्री और पूर्व विधायक के खिलाफ खोला मोर्चा, पढ़ें क्या हैं गंभीर आरोप

पांवटा साहिब में कांग्रेस की तूफानी बैठकों में गरजे हरप्रीत रतन, भाजपा सरकार पर साधा निशाना