in

पांवटा साहिब में कांग्रेस की तूफानी बैठकों में गरजे हरप्रीत रतन, भाजपा सरकार पर साधा निशाना

पांवटा साहिब में कांग्रेस की तूफानी बैठकों में गरजे हरप्रीत रतन, भाजपा सरकार पर साधा निशाना

भाजपा सरकार में रहा भाई भतीजावाद का बोलबाला : हरप्रीत रतन
पांवटा साहिब के छावनी वाला और खारा में जुटे कांग्रेस कार्यकर्ता, कहा भाजपा ने की अनदेखी

जिला कांग्रेस के महासचिव हरप्रीत सिंह रतन ने कहा कि पांवटा साहिब विधानसभा क्षेत्र में भाई भतीजावाद का बोला बाला रहा है। ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी ने अपने चहेतों को रेवड़ियां बांटी।

BKD School
BKD School

कांग्रेस नेता हरप्रीत रतन ने ग्राम पंचायत जामनीवाला के गांव खारा और शिवपुर के छावनी वाला में ग्रामीणों की सभा को संबोधित किया।

 

उन्होंने कहा कि पांवटा साहिब विधानसभा क्षेत्र में लोगों को गुमराह कर भाजपा सत्ता में आती रही है। लेकिन अब परिवर्तन का समय आ चुका है। इलाके की जनता बैचेन है। विधान सभा चुनाव में नेताओं को करारा जवाब देगी।

व्हाट्सएप पर न्यूज़ घाट समाचार समूह से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक को क्लिक करें।

इस मौके पर मुस्लिम नेता शमशेर काशमी ने कहा कि इलाके की जनता क्षेत्र का नेतृत्व नए चेहरे के हाथों में देखना चाहती है। उन्होंने उम्मीद जताई कि कांग्रेस हाईकमान जनभावनाओं को समझेगी।

वहीं पूर्व बीडीसी सदस्य परविंदर सिंह बिट्टू ने कहा कि भाजपा सरकार के कार्यकाल में इलाके की जनता पूरी तरह से त्रस्त है। उन्होंने लोगों से आह्वान किया कि वे एक बार फिर भाजपा की गुमराह करने वाली बातों में ना आएं।

इस मौके पर गुरुद्वारा समिति के प्रधान तरण सिंह, पूर्व प्रधान मनजीत सिंह, पूर्व ब्लॉक युवा कांग्रेस अध्यक्ष इकबाल सिंह, निर्मल सिंह, जगीर सिंह, हरबंस सिंह, महेंद्र सिंह, त्रिलोचन कौर, कुलदीप सिंह, जगजीत सिंह, महेंद्र कौर, करमजीत कौर, हनीफ मोहम्मद, नाजिम अली, सरवर अली, रणवीर सिंह, प्रभजोत सिंह, हरजीत सिंह आदि स्थानीय दिग्गज नेता उपस्थित थे।

व्हाट्सएप पर न्यूज़ घाट समाचार समूह से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक को क्लिक करें।

Written by newsghat

पांवटा साहिब में बड़ी वारदात, 9 लोगों को कोल्ड ड्रिंक में नशा पिलाकर दिया लूट किया वारदात को अंजाम

Sirmour : बाजार में चाइल्ड लाइन टीम और श्रम विभाग के छापामारी, एक बालश्रमिक किया रेस्क्यू