in

पूर्व भाजपा नेता मनीष तोमर ने ऊर्जा मंत्री और पूर्व विधायक के खिलाफ खोला मोर्चा, पढ़ें क्या हैं गंभीर आरोप

Manish Tomar
Manish Tomar

पूर्व भाजपा नेता मनीष तोमर ने ऊर्जा मंत्री और पूर्व विधायक के खिलाफ खोला मोर्चा, पढ़ें क्या हैं गंभीर आरोप

 

पांवटा साहिब इस इलाके में आज भी मरीजों को कंधों पर ढोते हैं परिजन, कई रास्ते में तोड़ चुके दम
इस इलाके में फसलों को पीठ पर ढोते झुक गई ग्रामीणों की कमर, नेताओं को आती है चुनावों में याद

भाजपा के बागी नेता और चुनावी हुंकार भर रहे गिरिपार के दिग्गज नेता मनीष तोमर ने गिरिपार के विकास को लेकर प्रदेश के ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी और पूर्व विधायक चौधरी किरनेश जंग पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

BKD School
BKD School

पांवटा साहिब में जारी एक बयान में मनीष तोमर ने कहा कि गिरिपार के 4000 लोग पर्व विधायक और वर्तमान ऊर्जा मंत्री की बेरुखी की मार झेल रहे है। उन्होंने कहा कि राजपुर से सालवाला, कंडेला जाने वाले रोड की ओर दोनों नेताओं ने कोई ध्यान नहीं दिया।

उन्होंने कहा की पूर्व एमएलए और ऊर्जा मंत्री को भले ही जनता के पैसों के अमृत महोत्सव मनाने में बीजी हो लेकिन राजपुर से कंडेला जाने वाले 4000 से ज्यादा आबादी वाला क्षेत्र इन नेताओं की बेरुखी की मार झेल रहा है।

यहां मेहनत करने वाले किसानों की नगद फसल खेतों में ही सड़ कर बर्बाद हो रही है क्योंकि एक मात्र मार्ग की हालत दयनीय है। प्रशासन ने और किसी जनप्रतिनिधि ने इस तरफ कभी ध्यान नहीं दिया नतीजा ये हुआ की यहां की जनता आर्थिक मार तक झेल रही है।

यहां किसानों को अपनी फसल मंडी में लाने की लिए कई किलोमीटर तक कन्धों में लादकर लानी पड़ती है। इन पहाड़ी रास्तों में कई तरह की चुनौतिओं का सामना लोगो को करना पड़ता है।

मनीष ने आगे कहा है की 2006 में ये सड़क प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के तहत बानी लेकिन उसके बाद इस तरफ किसी ने ध्यान नहीं दिया। वो आगे कहते है, यहां की लोगों के लिए ये मार्ग ही लाइफ लाइन है, यहां मरीज़ों तक को कन्धों में उठा कर हॉस्पिटल लाना पड़ता है।

कुछ लोग रस्ते में भी समय रहते दम तक तोड़ देते है, मनीष तोमर आगे अपनी बात रखते हुए कहते है की यहाँ के लोगों के जनता की याद सिर्फ चुनाव में ही आती है और नेता आश्वासन ही थमा देते है। वर्तमान ऊर्जा मंत्री और पूर्व विधायक ने इस और कोई ध्यान नहीं दिया।

व्हाट्सएप पर न्यूज़ घाट समाचार समूह से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक को क्लिक करें।

गिरिपार का बेटा होने का दम भरने वाले मनीष तोमर ने कहा की स्थानीय नेता और प्रशासन को इन लोगों की कोई परवाह नहीं है। हर बार चुनाव के नाम पर गिरिपार के लोगों को सिर्फ ठगा गया है।

यहां घोषणाओं के नाम पर विकास तो हुआ लेकिन ये विकास हवा हवाई साबित हुआ। लेकिन इस बार यहां की जनता उन्हें करारा जवाब देने को तैयार है।

व्हाट्सएप पर न्यूज़ घाट समाचार समूह से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक को क्लिक करें।

Written by newsghat

गौवंश में आए लंपी वायरस के उपचार के लिए गौ पालकों को दवाई निशुल्क उपलब्ध करवाई जाए : सुनील चौधरी

पांवटा साहिब में बड़ी वारदात, 9 लोगों को कोल्ड ड्रिंक में नशा पिलाकर दिया लूट किया वारदात को अंजाम