in

प्रशासन जनता के द्वार कार्यक्रम, ऊर्जा मंत्री ने मौके पर निपटाई 200 समस्याएं

JPERC
JPERC

प्रशासन जनता के द्वार कार्यक्रम, ऊर्जा मंत्री ने मौके पर निपटाई 200 समस्याएं

-जल्द ही मुख्यमंत्री करेंगे 1000 एलपीएम आक्सीजन गैस प्लांट का आनलाइन उद्घाटन

BKD School
BKD School

ऊर्जा मंत्री सुख राम चौधरी ने आज पांवटा साहिब विधानसभा क्षेत्र के ग्राम पंचायत बहराल में प्रशासन जनता के द्वार कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए कहा जिन क्षेत्रों में जनमंच कार्यक्रम आयोजित नहीं हो रहा है वह स्वयं उस क्षेत्र की पंचायतों में मिनी जनमंच यानी प्रशासन जनता के द्वार कार्यक्रम आयोजित कर लोगों की समस्याओं का मौके पर ही निपटारा करेंगें।

इस कार्यक्रम में लोगों ने 200 जन समस्या व मांगे ऊर्जा मंत्री के समक्ष रखी जिनका ऊर्जा मंत्री ने विभिन्न विभागों के अधिकारियों के साथ मिलकर मौके पर ही निपटान किया। उन्होंने कहा कि शीघ्र ही माननीय मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर द्वारा पांवटा में 1000 एलपीएम ऑक्सीजन गैस प्लांट का ऑनलाइन उद्घाटन किया जाएगा ।

उन्होंने कहा कि जल्द ही 251 करोड़ से खोदरीमाजरी से बहराल तक बाता चौनेलाइजेशन का कार्य किया जाएगा। उन्होंने बतामंडी में33 केवी सब स्टेशन खोलने की भी घोषणा की । उन्होंनेकहा कि जनमंच प्रदेश सरकार का एक अनूठा प्रयास है जहां लोगों को अपनी समस्याओंको प्रशासन के समक्ष रखने का मौका मिलता है और इस कार्यक्रम से जनता औरसरकार के बीच सीधे संवाद से मौके पर ही समस्याओं का निपटान किया जाता है।

उन्होंने कहा कि पांवटा क्षेत्र के गांव जोहडों, अमरगढ़, सूरजपुर, पातलियों व सतीवाला में गर्मियों में सिंचाई के पानी की समस्या के निदान के लिए नहर के किनारे 3 सिंचाई ट्यूबवेल स्थापित किये जाएगें ताकि आने वाले समय में किसानों को सिंचाई की समस्या से निजात मिल सके।

कार्यक्रम में बीडीसी अध्यक्ष हितेन्द्र, उपमण्लाधिकारी विवेक महाजन, तहसीलदार वेद प्रकाश, डीएफओ कोनाल, अधिशासी अभियन्ता लोक निर्माण विभाग के0एल0चौधरी, अधिशासी अभियन्ता जल शक्ति विभाग जगबीर वर्मा, प्रधान अजनां व अन्य अधिकारी भी उपस्थित रहे।

Written by

सिरमौर में 2 अलग-अलग मामलों में 2 व्यक्तियों की मौत, जांच में जुटी पुलिस

Essay On Mobile Phone In Hindi | मोबाइल पर निबंध | मोबाइल फोन लाभ व हानी पर निबंध